G.NEWS 24 : बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने किया मैच का विरोध करने का ऐलान !

कलेक्टर ने जिलेभर में प्रतिबंधात्मक आदेश प्रभावी किए हैं...

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने किया मैच का विरोध करने का ऐलान !

भारत और बांग्लादेश के बीच मध्य प्रदेश में होने जा रहे टी-20 मैच पर विरोध बढ़ता जा रहा है। दोनों देशों की टीमें ग्वालियर पहुंच चुकी हैं और बीते दो दिनों से प्रेक्टिस भी शुरु कर दी गई है। इसी बीच हिंदू संगठनों के रवैय्ये को देखते हुए कलेक्टर ने जिलेभर में प्रतिबंधात्मक आदेश प्रभावी किए हैं। बावजूद इसके बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को मैच का विरोध करने का ऐलान कर दिया है।

इस संबंध में बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर 6 अक्टूबर को होने वाले भारत बांग्लादेश के बीच मैच का विरोध जतताते हुए रविवार को शहर में प्रदर्शन का ऐलान किया है। हालांकि, नीरज दौनेरिया ने इस बात खुलासा नहीं किया है कि वो कल मैच के दौरान किस तरह विरोध दर्ज कराएंगे। हालांकि, उन्होंने ये जरूर स्पष्ट किया कि कल बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद विरोध जरूर करेगी। विरोध के कारण को लेकर दौनेरिया ने कहा कि भारत और बांग्लादेश का मैच इस समय होना ही नहीं चाहिए था। 

बीसीसीआई ने ये मैच गलत समय पर आयोजित कराया है, इस समय बांग्लादेश के अंदर हिंदुओं के साथ बर्बरता हुई है। हमारी कई बहनों के साथ बलात्कार किए गए, हिंदुओं को वहां के पेड़ों और खंभों से बांधकर मारपीट की गई। इतनी बर्बरता के बारे में पहले कभी इतिहास के पन्नों पर दर्ज नहीं हुई, जितनी बांग्लादेश में हिंदुओं की हुई है। ऐसी बर्बरता के बावजूद बीसीसीआई ने बांग्लादेश के साथ मैच कराकर करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों हिंदू जिम्मेदारों के इस निर्णय से आहत हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments