G.NEWS 24 : कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन कर सीईओ को ज्ञापन सौंपा

15 दिन में लाईट ठीक नहीं तो ठेकेदार को करेंगे ब्लैक लिस्ट : सीईओ

कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन कर सीईओ को ज्ञापन सौंपा

ग्वालियर। शहरों की सड़कों पर छाये अंधेरे को लेकर वाहन चालक सड़कों पर दुर्घटना का शिकार हो रहे है। इसी समस्या को लेकर शहर जिला कंाग्रेस ने 21 वार्डो की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इसमें कांग्रेस नेता सुनील शर्मा की अगुआई चले रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कहना था ज्ञापन तो सीईओ नीतू माथुर को ही सौंपेगे। इस बीच सीईओ अनुपस्थिति में सीनियर अधिकारी को ज्ञापन देने से इंकार कर दिया। 

इसके बाद सभी कांग्रेसी वहीं विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना देना प्रारंभ कर दिया। यह धरना लगभग 2 घंटे चला। स्मार्ट सिटी कार्यालय पर सीईओ नीतू माथुर लगभग 1.30 बजे पहुंची तो उन्होंने कहा है कि मैं टीएल बैठक में थी इस वजह से लेट हो गयी हूं। बताईये आपको क्या परेशानी है तो कांग्रेस नेता सुनील शर्मा ने उपनगर ग्वालियर में बंद स्ट्रीट लाईटों को ज्ञापन सौंपा है।

सीईओ ने कहा है कि हमने स्ट्रीट लाईट ठेकेदार को 15 दिवस को नोटिस दिया है। अगर उसने ठीक से काम नहीं किया तो हम 15 दिन के अंदर ब्लैक लिस्ट कर देंगे और नये टेण्डर बुलायेंगे। कांग्रेस नेता सुनील शर्मा के साथ उपनगर ग्वालियर से लगभग 200 कार्यकर्त्ताओं के साथ मानव श्रृंखला बनाई गयी। स्ट्रीट लाईट के अलावा उपनगर ग्वालियर और समस्यायें थी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments