G.NEWS 24 : होटल तानसेन के सामने बस और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत में उड़े कार के परखच्चे

एयरबैग खुलने से बची 2 लोगों की जान...

होटल तानसेन के सामने बस और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत में उड़े कार के परखच्चे

ग्वालियर। रात का अंधेरा गहराते ही सड़क पर वाहनों की स्पीड कहर बरपाने लगती है। ऐसी ही तेज स्पीड बस और कार के बीच बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात सड़क दुर्घटना का शिकार हो गयी। सड़क दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस भी क्षतिग्रस्त हो गयी। कार के परखच्चे उड़ गये। सड़क दुर्घटना में कार में सवार में 2 युवक भी घायल हो गये। गनीमत रही कि कार के दोनों एयर बैलून खुलने से युवक की जान बच गयी और गंभीर हालत में वहां से निकल रहे लोगों ने घायल युवकों को बाहर निकाला और इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया। 

घटना का पता चलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार व बस को निगरानी में लेकर थाने पहुंचा दिया है। तेज रफ्तार आ रही तिरुपति ट्रैवल्स की बस क्रमांक MP07 P 1007 व सामने से आ रही फॉरच्यूनर कार क्रमांक MP04 CQ 1992 जब पड़ाव थाना क्षेत्र के तानसेन मोटल के सामने पहुंची तो दोनों वाहन एक दूसरे से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस से टकराने के बाद फॉरच्यूनर पलटते-पलटते बची। हादसे का पता चलते ही वहां से निकल रहे और आस-पास रहने वाले लोग एकत्रित हुए और हादसे का शिकार कार में घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

वहीं हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। कार और बस के बीच हुई दुर्घटना के बाद जब तक लोग वहां पर पहुंचे। बस चालक अपनी बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हादसे का शिकार हुए और कार को पुलिस ने थाने पहुंचा दिया। क्योंकि बस और कार के कारण वहां पर वाहन निकले में काफी परेशानी आ रही थी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments