G.NEWS 24 : बार-बार आवेदन देने पर भी नहीं रुका अवैध शराब, जुआ और सट्टे का व्यापार !

पांचवी बार पुलिस अधीक्षक को दिया आवेदन...

बार-बार आवेदन देने पर भी नहीं रुका अवैध शराब, जुआ और सट्टे का व्यापार !

सागर। अवैध शराब, जुआ और सट्टा के विरोध में आज पांचवी बार नरयावली विधायक प्रदीप लारिया आवेदन लेकर पुलिस अधिक्षक कार्यालय पहुंचे। क्षेत्र की महिलाओं के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर विधायक लारिया ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर उनके सामने अपनी समस्या रखी और कार्यवाही की बात की। 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब विधायक लारिया इन मुद्दों को लेकर प्रशासन के दरवाजे पर खड़े हैं, 4 बार के विधायक लारिया से जब पूंछा गया कि सत्ताधारी पार्टी के इतने वरिष्ठ नेता होकर जब आप इतने परेशान हैं तो जनता का क्या हाल होता होगा तो विधायक ने जवाब में गोल मोल बातें करके बात को घुमा दिया।

सागर जिले की नरयावली विधानसभा में लगातार अवैध शराब, जुआ और सट्टा से परेशान नरयावली विधायक ने क्षेत्र की महिलाओं और जनता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब विधायक लारिया ने इन मुद्दों के विरोध में प्रशासन का दरवाजा खटखटाया हो। 4 बार के विधायक लारिया ने आज 5वी बार प्रशासन को अवैध शराब, जुआ और सट्टे पर कार्यवाही करने की बात की है। 

लारिया का कहना है कि इससे पहले भी जब उन्होंने प्रशासन से मांग की थी तो प्रशासन ने कार्यवाहियां की थी लेकिन एक बार फिर क्षेत्र में कार्यवाही की आवश्यकता है। इस मामले में विधायक लारिया से जब पूंछा गया कि सत्ताधारी पार्टी के 4 बार के विधायक होकर आपको भी 5 बार आवेदन देना पड़ रहा है तो जनता का क्या हाल होता होगा? इसके जवाब में विधायक गोल मोल बातें करते हुए दिखाई दिए।

Reactions

Post a Comment

0 Comments