G News 24 : नाबालिग को शराब के साथ डीजल पिलाया, जातिगत गालियाँ भी दी…

 बच्चे की हालत खराब; दिल दहला देने वाली घटना...

नाबालिग को शराब के साथ डीजल पिलाया, जातिगत गालियाँ भी दी…

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक मासूम बच्चे के साथ बर्बरता का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 12 साल के बच्चे को अपशब्द कह गया. इतना ही नहीं फिर उसे जबरन शराब के साथ पेट्रोल पिलाने का भी आरोप लगा है. घटना के बाद नाबालिग की अचानक तबियत बिगड़ गई. फिर उसे गंभीर हालत में कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शराब के नशे और दर्द से तड़प रहे 12 साल के बच्चा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित के पिता महेंद्र चौधरी ने बताया कि मेरे मासूम बच्चे को ट्रैक्टर में डीजल डलवाने का बोलकर उसे जबरन अपने साथ ले गए. फिर रास्ते में जातिगत रूप से गाली-गलौच करते हुए शराब में पेट्रोल मिलाकर पिलाया गया. इससे मेरा बच्चा बेहोश हो गया था. बच्चे की जान लेने की कोशिश की गई थी. बताया जा रहा है कि बच्चे की हालत गंभीर है. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरे मामले पर कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. इसमें पहरुआ गांव के रहने वाले शिवदयाल पटेल और उसका भाई बंधिया पटेल ने 12 साल के बच्चे को जातिगत रूप से अपमानित किया. फिर जबरन उसे शराब में डीजल मिलाकर पिलाया है. इसकी सच्चाई क्या है, इसकी जांच के लिए थाना प्रभारी अखिलेश दहिया को जिला अस्पताल रवाना किया है. शिकायत के मुताबिक FIR दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Reactions

Post a Comment

0 Comments