G News 24 : सड़क हादसे में पीएसआईटी के पांच छात्रों समेत पांच की मौत !

 कानपुर-इटावा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा...

सड़क हादसे में पीएसआईटी के पांच छात्रों समेत पांच की मौत !

कानपुर। सोमवार सुबह कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें चार पीएसआईटी के छात्र शामिल हैं। डंपर के ब्रेक लगाने से हुई इस घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुबह करीब [समय] बजे भौती ढाल के पास एक डंपर अचानक ब्रेक लगाकर रुक गया। पीछे से आ रही एक ऑल्टो कार डंपर में जा टकराई और इसके तुरंत बाद पीछे से आ रहे एक ट्रक ने भी ऑल्टो कार को टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में ऑल्टो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी पांच लोग घटनास्थल पर ही मर गए।

मृतकों की पहचान पीएसआईटी कॉलेज के बीटेक फर्स्ट ईयर कंप्यूटर साइंस की छात्रा आयुषी पटेल, थर्ड ईयर की छात्रा गरिमा त्रिपाठी, 4th ईयर का छात्र प्रतीक सिंह, थर्ड ईयर का छात्र सतीश और कार चालक सनिगवां निवासी विजय साहू के रूप में हुई है। 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के बारे में जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब ऑल्टो कार डंपर के पीछे चल रही थी। अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार ने डंपर में टक्कर मारी, और फिर ट्राले ने भी उसे पीछे से टक्कर मारी। यह सब कुछ चंद सेकंड में हुआ, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सभी यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। सभी मृतकों के परिवारों को सूचना दे दी गई है, और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है ताकि भविष्य में ऐसे हादसों से बचा जा सके।

Reactions

Post a Comment

0 Comments