G News 24 : थाने में एएसआई ने खाया जहर, हालत गंभीर, किया ग्वालियर रेफर !

 ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए टीआई कोलारस बना रहे थे अनुचित दबाव ...

थाने में एएसआई ने खाया जहर, हालत गंभीर, किया ग्वालियर रेफर !

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाने में पदस्थ एक एएसआई ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या के प्रयास की बात सामने आ रही है। एएसआई के जहर खाए जाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में दूसरे पुलिसकर्मियों ने उन्हें कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से यहां हालात और बिगड़ने पर उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया और यहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाने में पदस्थ एएसआई राकेश बंजारा ने बताया कि शनिवार को थाने में पदस्थ दिलीप दीवान, अवतार और नरेश दीवान ने कट्टू से भरे दो ट्रक पकड़े थे। इनमें से एक ट्रक लेनदेन कर मौके पर ही छोड़ दिया, जबकि दूसरा पकड़ लिया था। राकेश ने बताया कि उक्त ट्रक के खिलाफ कार्रवाई के लिए टीआई कोलारस अजय जाट मुझ पर दबाव बना रहे थे, जबकि मेरा कहना था कि जिस मामले की मुझे जानकारी ही नहीं है, उसमे कार्रवाई कैसे कर दूं।

एएसआई राकेश का तो यहां तक कहना है कि थाने में लेनदेन का काम उक्त तीनों दीवान करते हैं और मुझे प्रताड़ित करके मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट डाल देते हैं। मैंने अपनी समस्या से टीआई सहित एसडीओपी व पुलिस अधीक्षक को भी अवगत कराया, लेकिन जब कहीं सुनवाई नहीं हुई, तो मैने आज परेशान होकर चूहे मारने की दवा खा ली।

एएसआई के जहर खाए जाने के बाद एडिशनल एसपी संजय मुले कोलारस पहुंचे और यहां पर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से बात की। इसके बाद एएसआई को कोलारस से शिवपुरी रेफर किया गया। यहां पर पत्रकारों से चर्चा में एडिशनल एसपी संजय मुले ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments