G News 24 : लुटेरों ने पत्रकार कालोनी की रहवासी महिला को लूटपाट के लिये पीटा !

  किराये से रहने वाली ब्यूटीशियन 10 मिनट तक लड़ती रहीं लुटेरों से ...

लुटेरों ने पत्रकार कालोनी की रहवासी महिला को लूटपाट के लिये पीटा !

भोपाल। TT नगर इलाके में स्थित पत्रकार कॉलोनी के मकान नम्बर 58 में किराये से रहने वाली ब्यूटीशियन के घर में लुटेरा घुस गया और महिला अपनी कॉस्मैटिक्स शॉप और पार्लर को बन्द करके घर लौट रही थी। बदमाश पीछा करता हुआ उ सके घर में घुस गया। आरोपी पीडि़ता के बेडरूम तक घुस गया। जहां बदमाश ने महिला को चुप रहने के लिये कहा। पीडि़ता ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसके हाथ में मौजूद बैग और मोबाइल छीनने चाहा। पीड़ता ने विरोध किया तो आरोपनी ने उसके साथ मारपीट की। उसका गला घोंट दिया। पीडिता ने किसी तरह स्वयं छुडाया और दोबारा शोर किया महिला की बहादुरी से आरोपी का लगभग 10 मिनट तक हाथापाई हुई।

इस दौरान शोर की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद के लिये आये तो आरोपी को भागने से पहले ही पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी द्वारा घर में दाखिल होने के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आये है।

फरियादी पुर्णिमा बाटला पत्नी राकेश बाटला (45) निवासी मकान नंबर 58 पत्रकार कॉलोनी में रहने वाले जोशी जी के मकान में किराए से रहती हैं। घर से पचास मीटर की दूरी पर मकान नंबर 30 में उनका ब्यूटी पार्लर है। यहीं उनकी कास्मैटिक्स शॉप भी है। इस शॉप का संचालन पति करते हैं। मंगलवार की रात करीब 8:15 बजे महिला दुकान बंद कर पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में एक अज्ञात युवक उसे पीछा करता हुआ दिखा। महिला ने उसे नजर अंदाज कर दिया। पीड़िता अपने घर में दाखिल हो गई, आरोपी पीछा करता हुआ, पहली मंजिल पर स्थित उनके घर तक पहुंचा और छिप गया। 

महिला ने घर का लॉक का खोला और अंदर प्रवेश किया। पीछे से आरोपी भी आ गया। पुर्णिमा ने बताया कि अचानक आरोपी को देख वह सहम गईं, बदमाश ने उन्हें इशारा देकर चुप रहने को कहा। लेकिन उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया। तब आरोपी ने उन्हें लात और घूसों से पीड़ता शुरू कर दिया। वह लगातार शोर करती रहीं, लिहाजा आरोपी ने उनका गला घोंटा दिया। उनके साथ जमकर मारपीट भी की। किसी तरह से आरोपी की पकड़ को ढीला कर उन्होंने दोबारा शोर किया। तब पड़ोस में रहने वाले तरुण दीक्षित और रवि पाल आए। आरोपी छत के रास्ते भागने का प्रयास करने लगा। दोनों पड़ोसियों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम विनोद सपकाडे बताया है। पीड़िता का कहना है कि पूरा घटनाक्रम करीब दस मिनट तक चला। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उसे पूछताछ कर रही है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments