G News 24 : फिल्म अभिनेता गोविंदा को लगी गोली तो विवादों को भूलीं कश्मीरा शाह !

 कश्मीरा सभी मनमुटाव को भूलकर अपने मामा ससुर का हाल जानने पहुंची ... 

फिल्म अभिनेता गोविंदा को लगी गोली तो विवादों को भूलीं कश्मीरा शाह !

बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज सुबह दुखद घटना का शिकार हो गए। गोविंदा को गोली लगी है। गोविंदा को ये गोली अचानक ही गलती से लगी, वो भी ठीक उस वक्त जब वो घर से निकलने की तैयारी में थे। उनके हाथ से बंदूक नीचे गिरी और गोली चल गई। ऐसे में एक्टर का बाया पैर घायल हो गया। इसके बाद उन्हें पास के क्रिटि केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल प्राथमिक इलाज के बाद एक्टर की हालत में सुधार है। उन्होंने बयान जारी कर बताया कि गोली निकाल दी गई है। इस घटना की खबर मिलते ही गोविंदा की बहू कश्मीरा शाह उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंच गई हैं। 

जी हां, तमाम पारिवारिक विवादों को भुलाकर बुरे वक्त में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अपने मामा ससुर को देखने के लिए अस्पताल पहुंची हैं। सामने आए वीडियो में उन्हें अस्पताल में अंदर एंट्री लेते देखा जा सकता है। मीडिया और कड़ी सुरक्षा के बीच कश्मीरा शाह अकेले ही अंदर जाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के पति उनके साथ नजर नहीं आए। कश्मीरा के इस कदम की सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि ऐसे बुरे दौर में ही अपनों का पता चलता है। कश्मीरा सभी मनमुटाव को भूलकर अपने मामा ससुर का हाल जानने पहुंची हैं। 

बता दें, गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयारी कर रहे थे। वहां के लिए निकलने से पहले वो पैकिंग कर रहे थे। कपड़े रखते हुए ही उनकी बंदूक नीचे गिरी और उनके पैर के निचले हिस्से में गोली लग गई। इस दौरान उनका नौकर मौजूद था। एक्टर का काफी खून बह चुका था, जब उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी बेटी टीना अस्पताल में मौजूद हैं। पुलिस भी इस घटना के बाद मौके पर पहुंची, बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है। वहीं दूसरी ओर गोविंदा की हालत स्थिर हैं और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments