G News 24 : देश बदल रहा है,आगरा की लड़की ने बीच चौराहे कर दिया युवक का एनकाउंटर !

 समाज के लिए एक मिसाल कायम...

देश बदल रहा है,आगरा की लड़की ने बीच चौराहे कर दिया युवक का एनकाउंटर !

आगरा। आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र में एक युवती ने अपनी सूझबूझ और साहस से एक मनचले को सबक सिखाकर समाज के लिए एक मिसाल कायम की है। दो महीने से लगातार परेशान किए जाने के बाद, युवती ने धमकियों के बावजूद हिम्मत नहीं हारी और अपराधी को सार्वजनिक रूप से पकड़वाया। 

जानकारी के अनुसार जगदीशपुरा क्षेत्र में एक युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर एक मनचले को सबक सिखाया। यह युवक युवती को दो महीने से परेशान कर रहा था, उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने युवती और उसके परिजनों की हत्या करने की धमकी दी।

युवती ने अपनी सुरक्षा और सम्मान के लिए एक साहसिक कदम उठाया। उसने युवक को सिकंदरा चौराहे पर बुलाया और अपने परिजनों के साथ मिलकर दबोच लिया। इस दौरान लोगों ने अपहरण का शोर मचा दिया, लेकिन थाने में पहुंचने पर युवती ने पूरा मामला बताया।

पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज किया है। यह मामला युवाओं को सावधानी बरतने की याद दिलाता है और अपराधियों के खिलाफ खड़े होने की प्रेरणा देता है। इस मामले में युवती की साहस और सूझबूझ की प्रशंसा की जा रही है, जिसने अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाई और अपराधी को सजा दिलाने में सफल रही।

Reactions

Post a Comment

0 Comments