G News 24 : युवक की हत्या कर लाश पहाड़ी पर फेंकी, मृतक के खिलाफ थे लूट के कई केस दर्ज !

 पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने ढूंढ रही है सीसीटीवी फुटेज...

युवक की हत्या कर लाश पहाड़ी पर फेंकी, मृतक के खिलाफ थे लूट के कई केस दर्ज !

ग्वालियर । ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में एक युवक की हत्या कर लाश को पहाड़ी पर फेंक गए। पहाड़ी पर लाश मिलने से सनसनी और दहशत फैल गई। मृतक की शिनाख्त हसन खान के रूप में हुई है जिसके खिलाफ भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है । हत्या गैंगवार का नतीजा भी हो सकती है । पुलिस के सभी अफ़सर मौके पर पहुंच गई है।

बताया गया कि मुरैना रोड इलाके में थाना बहोड़ापुर क्षेत्र में स्थित हसनपुर की पहाड़ियां पर लोगों ने एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। इसके  बाद इलाके में सनसनी और दहशत फैल गए। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो तत्काल बहोड़ापुर पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या की वारदात होने की खबर मिलने पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे उन्होंने एफएसएल की टीम को भी मौके पर पहुंची । इस बीच लाश को देखने काफी भीड़ भी उमड़ पड़ी । लोगों ने मृतक की शिनाख्त भी कर दी । 

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक का नाम हसन खान है । वह खुद क्रिमिनल है और उसके खिलाफ लूट के 6-7 मुकदमे दर्ज है । उसकी मौत कैसे हुई इसका पता पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही लग सकेगा। हमारी टीम आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाश करने में जुटी है जिससे उसके पहाड़ी पर पहुंचने और साथ मे कौन कौन था इस बात का पता लगाया जा सके। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments