G News 24 : मुस्लिम युवक हसनैन से शादी के लिए अंकिता ने परिजनों और हिन्दू संगठन को दी चेतावनी !

 अंकिता का ये भी कहना है  कि वह अपने अधिकारों का इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र हूं।

मुस्लिम युवक हसनैन से शादी के लिए अंकिता ने परिजनों और हिन्दू संगठन को दी चेतावनी ! 

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर की अंकिता राठौर और हसनैन अंसारी से शादी से जुड़े विवाद नया मोड़ ले चूका है। अंकिता राठौर हिंदू संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा है कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मुस्लिम युवक से शादी करने वाली अंकिता ने सामने आकर इस संबंध में बयान दिया है। अंकिता ने यह भी कहा की उससे उसके अधिकार कोई छीन नहीं सकता। वहीँ अंकिता का ये भी कहना है कि वह अपने अधिकारों का इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र हूं।

अंकिता राठौर ने परिजनों और हिंदूवादी संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ या मैंने कुछ कर लिया तो परिजन और सभी विरोध करने वाले लोग जिम्मेदार होंगे। मुझे और मेरे साथी को जबरन परेशान कर दबाव बनाया जा रहा है। अंकिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर उसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहा हैं और उसके बारे में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं जोकि उसे बहुत ही खराब लग रही हैं।

तेलंगाना के बीजेपी विधायक और हिंदू संगठन कर रहे विरोध

आपको बता दे कि सबसे पहले तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादन से अपील की थी कि वह इस शादी को रोकें वरना लड़की की फ्रिज में कटी हुई लाश मिलेगी जैसा की आजकल चल रहा है। हिंदू सेवा परिषद के प्रमुख अतुल जेसवानी ने बताया की टी राजा ने उन्हें वीडियो संदेश रविवार को भेजा था। मैंने जबलपुर कलेक्टर पुष्पेंद्र अहाके से मुलाकात की और उनसे उनके विशेष विवाह अधिनियम आवेदन को रद्द करने के लिए कहा है। हमने उन्हें लव जिहाद के खिलाफ एक ज्ञापन दिया है। आपको बता दे हसनैन अंसारी जबलपुर के सिहोरा का रहने वाला है, जबकि अंकिता राठौड़ इंदौर की रहने वाली है।

इस बीच कलेक्टर ने संवाददाताओं से कहा कि हिंदू सेवा परिषद का ज्ञापन एक दूरसंचार कंपनी के दोनों कर्मचारियों हसनैन अंसारी और अंकिता राठौड़ के खिलाफ है। जो शादी करना चाहते हैं। अहाके ने कहा कि उनके आवेदन को रद्द करने की संगठन की मांग की जांच की जाएगी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments