G News 24 : लाडली बहनों को तीन-तीन हजार देने का वादा भी पूरा करेंगे !

 विजयपुर में रावत ने भरा नामांकन, सीएम बोले...

लाडली बहनों को तीन-तीन हजार देने का वादा भी पूरा करेंगे !

विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी व प्रदेश के वन मंत्री रामनिवास रावत ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। इससे पहले विजयपुर में एक भव्य रोड शो निकाला गया। इसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए। रोड शो विजयपुर सामुदायिक अस्पताल से सुनवई तिराहे तक निकाला गया, जिसके बाद गणेश महाविद्यालय परिसर में जनसभा का आयोजन हुआ। दो किलोमीटर लंबे रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। सभा में सीएम ने एलान किया कि भाजपा के संकल्प पत्र के अनुसार लाडली बहनों को तीन-तीन हजार रुपये देने का वादा भी पूरा करेंगे। कांग्रेस की तरह हम झूठ नहीं बोलते, जो कहते हैं वो ठोक के करते हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को हमेशा वोट बैंक की तरह उपयोग किया। 13 नवंबर को भाजपा को वोट देकर आप सभी कांग्रेस से हिसाब चुकता करें। आप सभी भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत को विजयी बनाएं, मेरी सरकार इस क्षेत्र के सभी वन ग्रामों को राजस्व ग्राम बनाएगी। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार लाडली बहनों के लिए किए गए वादों को जल्द पूरा करेगी। एक करोड़ 29 लाख लाडली बहनों के खातों में प्रति माह 1250 रुपये राज्य सरकार द्वारा भेजे जा रहे हैं। अभी तो एक साल भी इस सरकार को नहीं हुआ है। 

लाडली बहनों को लेकर हमारी सरकार ने जो संकल्प लिए हैं, वह सभी पूरे किए जाएंगे। जिन बहनों के नाम लाडली बहना में छूट गए हैं, उपचुनाव बाद सभी के नाम जोड़े जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया, लेकिन भाजपा ने आदिवासियों का सम्मान करते हुए विकास के कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि 13 नवंबर को विजयपुर की जनता कांग्रेस से हिसाब चुकता करेगी। मुख्यमंत्री ने जनता से वादा किया कि भाजपा की जीत के बाद सभी वन ग्रामों को राजस्व ग्राम में परिवर्तित किया जाएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments