G News 24 : आउट होने के बाद विराट कोहली खो बैठे आपा, देखकर फैंस भी दंग रह गए !

 ड्रेसिंग रूम में लौटते समय पास में रखे वॉटर बॉक्स में जोर से मारा बल्ला ...

आउट होने के बाद विराट कोहली खो बैठे आपा, देखकर फैंस भी दंग रह गए !

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पुणे टेस्ट मैच में भी कोई कमाल नहीं दिखा सके. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली इस मैच की दोनों पारियों में सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे. उनके और टीम के खराब प्रदर्शन से ही भारत ने यह तीन मैचों की सीरीज गंवा दी. भारतीय टीम ने 12 साल बाद अपने घर में कोई टेस्ट सीरीज गंवाई है. विराट कोहली ने आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटते समय पास में रखे वॉटर बॉक्स में जोर से बल्ला दे मारा ये देखकर  फैंस भी दंग रह गए ! वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह उनकी खराब फॉर्म का फ्रस्ट्रेशन है.विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली का वीडियो वायरल

पुणे टेस्ट मैच में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा और वह दोनों पारियों में कुल 18 रन ही बना सके. पहली पारी में उनके बल्ले से सिर्फ एक ही रन निकला, जबकि दूसरी पारी में 17 रन बनाकर हो गए. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रेसिंग रूम में लौटते वक्त एक वॉटर बॉक्स पर जोर से बल्ला मारते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो देख फैंस भी दंग रह गए. वीडियो पर कई लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं.

फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली

इसी साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट कोहली इस फॉर्मेट से करीब 8 महीने दूर रहे. उन्होंने भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने आई इंग्लैंड टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी निजी कारणों के चलते मिस की. विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ पिछले महीने हुई टेस्ट सीरीज से इस फॉर्मेट में वापसी की, लेकिन इन दोनों मैचों में भी वह फ्लॉप रहे. अब जब न्यूजीलैंड सीरीज में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की गई तो शुरुआती दो मैचों में उनका बल्ला नहीं चला, सिर्फ 70 रन की एक पारी छोड़ दें तो. जुलाई 2023 के बाद से उनके बल्ले से कोई टेस्ट शतक देखने की नहीं मिला है.

Reactions

Post a Comment

0 Comments