G News 24 : वक्फ बोर्ड रहेगा तो सनातन बोर्ड का भी होगा निर्माण: देवकीनंदन ठाकुर

 वक्फ बोर्ड पर बोला तीखा हमला...

वक्फ बोर्ड रहेगा तो सनातन बोर्ड का भी होगा निर्माण: देवकीनंदन ठाकुर

जबलपुर। प्रख्यात कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि देश में वक्फ बोर्ड बना रहेगा, तो सनातन बोर्ड का भी निर्माण करना होगा। उन्होंने वक्फ बोर्ड पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जितनी जमीन वक्फ बोर्ड ने अपने कब्जे में कर रखी है, उतनी ही जमीन सनातन बोर्ड को भी मिलनी चाहिए। उन्होंने वक्फ बोर्ड की तरह सनातन बोर्ड के गठन की भी मांग की।

देवकीनंदन ठाकुर ने दावा किया कि वक्फ बोर्ड देश के संसद और एयरपोर्ट की जमीन पर भी हक जताने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो 10-12 सालों में वक्फ बोर्ड पूरे देश पर अपना दावा पेश करेगा। उन्होंने सनातन बोर्ड के गठन की जरूरत पर जोर दिया और कहा कि इस मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों को जवाब देना होगा और समर्थन करना होगा। देवकीनंदन ठाकुर ने तिरुपति प्रसादम में चर्बी मिलाने के मामले पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस कृत्य से हिंदुओं की आस्था पर गंभीर हमला हुआ है और यह 100 करोड़ हिंदुओं की हत्या के समान है। उन्होंने दोषियों को फांसी या आजीवन कारावास की सजा दिए जाने की मांग की है।

16 नवंबर धर्म संसद

देवकीनंदन ठाकुर ने आगामी 16 नवंबर को दिल्ली में विशाल धर्म संसद के आयोजन का ऐलान भी किया है। इस धर्म संसद में लव जिहाद, गौ हत्या, और कृष्ण जन्मभूमि की वापसी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। ठाकुर ने सभी सनातन धर्मावलंबियों से इस धर्म संसद में शामिल होने का आह्वान किया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments