G News 24 : TMC के नेता ने राजनैतिक ड्रामा करने के चक्कर में बोतल तोड़ी और खुद ही हो गया घायल !

 सांसद कल्याण बनर्जी :वक्फ बिल को लेकर जेपीसी की बैठक में ...

TMC के नेता ने राजनैतिक ड्रामा करने के चक्कर में बोतल तोड़ी और खुद ही हो गया घायल !

नई दिल्ली। वक्फ बोर्ड की बैठक में भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और टीएमसी के कल्याण बनर्जी के बीच झड़प हो गई है. इसके बाद बैठक स्थगित हो गई है. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसारइस तकरार के दौरान कल्याण बनर्जी ने शीशे की बोतल उठाकर मेज पर मारी.बोतल फूटने की वजह से कांच चुभ गया और वह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि उन्हें चार टांके लगे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वक्फ बिल पर जेपीसी की बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में शुरू हुई. बैठक की अध्यक्षता भाजपा सांसद जगदंबिका पाल कर रहे थे. तभी बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और कल्याण बनर्जी के बीच बहस शुरू हुई थी. कल्याण बनर्जी को गुस्सा आया और उन्होंने पास रखी बोतल टेबल पर पटक दी. उनके हाथ में चोट आई है. उनके अंगूठे और तर्जनी उंगली पर चोट लगी है. घटना के बाद एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन औवैसी और आप के नेता संजय सिंह टीएमसी सांसद को बैठक से बाहर लेकर गए. इसके बाद उनका प्राथमिक उपचार कराया.

जेसीसी की बैठक में कटक से लीगल एक्सपर्ट आए थे. वह अपना पक्ष रख रहे थे. कल्याण बनर्जी ने कहा मुझे कुछ पूछना है. इस पर चेयरमैन ने कहा आप पहले भी कई बार बोल चुके हैं. अब नहीं. इसी बात पर अभिजीत गंगोपाध्याय और कल्याण बनर्जी के बीच झड़प हो गई. अब जेपीसी में मोशन पास किया जा सकता है.. कल्याण बनर्जी को संस्पेंड किया जा सकता है.

कल्याण बनर्जी ने कांच की बोतल मेज पर पटकी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जब अभिजीत गंगोपाध्याय ने आपत्ति जताई तो कल्याण बनर्जी ने उनके खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। फिर दोनों सांसदों ने एक-दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करना शुरू किया। दोनों के बीच नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि बाद हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों के बीच हाथापाई को वहां मौजूग लोगों ने रोका। बहस के दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कांच की बोतल मेज पर पटक दी और चोटिल हो गए।

Reactions

Post a Comment

0 Comments