G News 24 : Ragging एवं Sexual harassment को रोकने का संदेश देने के लिए स्टूडेंट्स ने किये पोस्टर तैयार !

 प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान, ग्वालियर में Digi-Can प्रतियोगिता का हुआ आयोजन ...

Ragging  एवं Sexual harassment को रोकने का संदेश देने के लिए स्टूडेंट्स ने किये पोस्टर तैयार !

ग्वालियर। प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान, ग्वालियर में  Digi-Can प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य  Anti Ragging  एवं Sexual harassment  के बारे में छात्रों में जागरूकता लाना रहा। संस्थान के निदेशक डाॅ. निशांत जोशी जी ने बताया कि  Anti Ragging  एवं ै Sexual harassment  से जुड़ी घटनाओं  को रोकने और निपटने के लिए संस्थान में  Anti Ragging  एवं  Sexual harassment cell  भी बनाए गए है। 

Anti Ragging  एवं  Sexual harassment के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाते है, जिससे कि छात्रों में  Anti Ragging  एवं Sexual harassment  के सम्बंध में पर्याप्त जानकारी रहे।

संस्थान की सह-निदेशिका डाॅ. तारिका सिंह ने बताया कि  Anti Ragging  एवं Sexual harassment  सेल बनाए गए है जिससे संस्थान के छात्रों को सुरक्षा का माहौल दिया जा सके और सेल यह सुनिश्चित करता है कि  Ragging से सख्ती से निपटा जा सके।

कार्यक्रम में 75 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर उक्त उद्देश्य पर पोस्टर बनाए। इस कार्यक्रम के विजेताओं को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रथम पुरस्कार सान्या अग्रवाल को रुपये 700/- देकर सम्मानित किया। द्वितीय पुरस्कार सेजल वर्मा को रुपये 500/- एवं तृतीय पुरस्कार कनिष्क शर्मा को रुपये 300/- की राशि देकर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के समन्वयक डाॅ. ममता शर्मा रहीं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments