G News 24 : 85 विमानों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इसमें एयर इंडिया सहित अन्य भी फ्लाट्स शामिल !

 पिछले 8 दिनों में 90 से अधिक घरेलू और अंर्तराष्ट्रीय उड़ानों को बम से उड़ाने की मिल चुकी है धमकी ...

         85 विमानों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इसमें एयर इंडिया सहित अन्य भी  फ्लाट्स शामिल !

नई दिल्ली। फ्लाइंटों को बम से उड़ाने की धमकी के मामले थम नहीं रहे हैं। अब 85 विमानों को उड़ाने की धमकी दी गयी है। इनमें एयरइंडिया के 20 विमान शामिल है। जिन विमानों को धमकी मिली है। उसमें 20 इंडिगो, 20 विस्तारा और 25 अकासा की उड़ाने शामिल है।

न्यूज एजेंसी के अनुसार इससे पहले दिल्ली पुलिस ने पिछले 8 दिनों में 90 से अधिक घरेलू और अंर्तराष्ट्रीय उड़ानों को बम से उड ़ाने की धमकी के संबंध में 8 अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गयी है। जिन उड़ानों को धमकी मिली है। उनमें अकासा, एयर इंडिया, विस्तारा और इंडिगों की सेवायें शामिल है। यह उड़ाने दिल्ली से विभिन्न घरेलू और अंर्तराष्ट्रीय गंतव्यों के लिये संचालित होती है। पुलिस का कहना है कि इन मामलों में जांच की जा रही है।

एक सीनियर आफीसर के मुताबिक धमकी भरे मैसेज एक्स पर मिले हैं। जिन्हें बाद में अधिकारियों ने खारिज कर दिया। पहला मामला 16 अक्टूबर को बेंगलूरू जाने वाली अकासा की फ्लाइट को निशाना बनाने में जुड़ा आया था। एक्स के माध्यम से मिली बस धमकी के बाद केस दर्ज किया गया था। इस विमान में 180 से अधिक यात्री सवार थे। विमान को दिल्ली लौटना पड़ा था। पुलिस ने अगले दिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स को पत्र लिखकर धमकी भरे मैसेज पोस्ट करने वाले अकाउंट की डिटेल मांगी थी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments