G News 24 : मृतिका ने हत्यारे मास्टर माइंड इरफान खान को 6 माह पहले नौकरी से हटाया था !

 मां-बेटी की हत्या का खुलासा ...

मृतिका ने हत्यारे मास्टर माइंड इरफान खान को 6 माह पहले नौकरी से हटाया था ! 

ग्वालियर। डबल मर्डर के मामले का खुलासा हो गया है इस दोहरी हत्या का मास्टर माइंड गोहद निवासी इरफान है जो कि 6 माह तक इनके घर में काम करता था। इसकी हरकतों को देखते हुए उन्होंने इसे नौकरी से हटा दिया था। रीना भल्ला के यहां पर ऑनलाईन डिलेवरी का व्यवसाय था। इरफान को नौकरी से हटाने के बाद उसने मन रंजिश मान बैठा था।

घटनास्थल पॉश इलाका सिटीसेंटर स्थित अलकापुरी में गेटबंद सोसायटी गार्डन होम्स में रहने वाली मां-बेटी फ्लेट नम्बर 322 है। घटना सोमवार की रात 8.30 बजे से 10 बजे की बीच की है। मां इन्दू पुरी 80, की लाश बेड के नीचे, जबकि बेटी रीना भल्ला 56, की लाश उल्टी पड़ी हुई मिली है। इन्दू के गाल व माथे पर नाखून के निशान मिले है। इससे ऐसा लगता है मरने से पहले आरोपियों और इन्दू के बीच बचने के लिये काफी संघर्ष किया है।

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटनास्थल की स्थिति देखने के बाद सीसीटीवी से इनका सुराग मिला है। गार्डन होम्स में लगभग 300 परिवार निवास करते हैं इनके एग्जिंट पॉइट सीसीटीवी लगे हैं इनके माध्यम से हत्यारों तक पहुंचने में काफी मदद मिली है। इरफान ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंेदु भल्ला की हत्या करने के बाद बेटी रीना भल्ला की गला दबाकर हत्या कर दी। 

घटना सुबह लगभग 8.30 बजे की बताई जा रही है। अभी तक पूछताछ में मास्टर माइंड गोहद निवासी इरफान खान, छोटू जाट, अंकुर झा और प्रमोद माथुर (जाटव) के नाम सामने आये हैं। अभी पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी नहीं की है। गिरफ्तारी करने के बाद इन्हें न्यायालय में रिमांड के लिये पेश किया जायेगा। इनमें 2 आरोपी हैदराबाद में छोटू जाट और प्रमोद माथुर नौकरी करते थे। इनको इरफान ने फोन कर बुलाकर बस स्टेण्ड पर मिलकर डबल मर्डर की प्लानिंग की थी। अभी तक इनसे सोने के कडे और मोबाइल फोन मिला है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments