G News 24 : युवक को बांधकर उसके सामने ही उसकी मंगेतर से किया गैंगरेप,लूट लिए 48 हजार रुपये !

 बेहद शर्मनाक,हैवानियत भरा मामला ...

युवक को बांधकर उसके सामने ही उसकी मंगेतर से किया गैंगरेप,लूट लिए 48 हजार रुपये !

ओडिशा। नयागढ़ में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने युवती के साथ उसके मंगेतर के सामने ही गैंगरेप किया। तीनों आरोपियों ने मंदिर से लौट रही युवती और उसके मंगेतर को रास्ते में रोक लिया, जिसके बाद उन्होंने चाकू दिखाकर  को बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

मंदिर से लौटते समय रोका रास्ता

दरअसल, पूरा मामला ओडिशा के नयागढ़ जिले के फतेहगढ़ का है। यहां पर तीन युवकों ने 21 वर्षीय युवती के साथ उसके मंगेतर के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने आज शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। नयागढ़ एसपी ने बताया कि घटना 20 अक्टूबर की शाम को हुई थी। उस समय युवती अपने मंगेतर के साथ फतेहगढ़ के राम मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने कथित युवती और उसके मंगेतर को पिठाखाई इलाके के पास रोक लिया। वह लोग दोनों को जबरन पास के जंगल में ले गए। वहां उन्होंने युवती के मंगेतर को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और युवती के साथ गैंगरेप किया।

नाकर किया वायरल

एसपी ने आगे बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। उन्होंने महिला और उसके मंगेतर से 48,000 रुपये भी लूट लिए। वहीं आरोपियों ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। बाद में पीड़िता ने इस संबंध में फतेहगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments