G News 24 : '48 घंटों में 10 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार !

 X अकाउंट “schizobomber777” को कर दिया गया सस्पेंड ...

'48 घंटों में 10 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार !

राजनांदगांव। बीते 48 घंटों में 10 फ़्लाइटों में बम की धमकी मिलने के मामले को गंभीर मानते हुए नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने बुधवार (16 अक्टूबर) को एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई . सूत्रों के अनुसार सिविल एविएशन मंत्री राम मोहन नायडू ने बम धमकियों को लेकर एक सुरक्षा बैठक की, जिसमें विमानन से जुड़ी सुरक्षा एजेंसियों ने हिस्सा लिया.  अब इस मामले में पुलिस को को बड़ी सफलता मिली है.  48 घंटों में दस विमानों को बम से उड़ाने की धमकी देना वाला इंसान का पता चल गया है.

 राजनांदगांव, छत्तीसगढ़ के एक नाबालिग को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट (X) के कथित उपयोग के चलते हिरासत में लिया गया है. एजेंसियों को संदेह है कि सोमवार को नाबालिग ने कई ट्वीट्स किए, जो एक एयर सुरक्षा मामले का कारण बने. (बम की खबर) मुंबई पुलिस की एक टीम, राजनांदगांव पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसियों की मदद से नाबालिग के पिता को समन जारी किया और उनसे पूछताछ की गई. जांच चल रही है ताकि उस व्यक्ति का पता लगाया जा सके जिसने वह मेल लिखा था, जिसके चलते सिंगापुर की अथॉरिटीज ने जेट्स भेजकर कल रात एक एयर इंडिया एक्सप्रेस को एस्कॉर्ट किया. 

सुरक्षा एजेंसियां कुछ और लोगों की भूमिका की भी जांच कर रही हैं, जो सोमवार को हुए इस बड़े एयर सुरक्षा (बम की खबर) डरावने प्रकरण में शामिल हो सकते हैं. X अकाउंट “schizobomber777” को सस्पेंड कर दिया गया है. ऊपर दिये गये X अकाउंट से बम की खबर दी गई थी. IP ऐड्रेस का पता ना लगे इसके VPN का इस्तेमाल भी किया गया था.

Reactions

Post a Comment

0 Comments