G News 24 : बांग्लादेश टीम ग्वालियर आते ही हिंदू महासभा ने किया काले झंडों से विरोध प्रदर्शन,19 गिरफ्तार !

 6 अक्टूबर को ग्वालियर बंद की काल,बांग्लादेश टीम वापस जाओ, वापस जाओ के लगाए नारे...

बांग्लादेश टीम ग्वालियर आते ही हिंदू महासभा ने किया काले झंडों से विरोध प्रदर्शन,19 गिरफ्तार !

ग्वालियर । 2 अक्टूबर को दोपहर 3:00 बजे हिंदू महासभा भवन ,दौलतगंज से बांग्लादेश में जेहादियों द्वारा हिंदुओं की हो रही हत्याएं, बालात्कार के कारण क्रिकेट मैच बांग्लादेश से नहीं किसी अन्य देश हो, तिरुपति बालाजी में लड्डुओं में मिलावट करने वालों को फांसी देने एवं अमेरिका, बांग्लादेश के मंदिर को तोड़ने वालों को सजा देने की मांग को लेकर 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा प्रवक्ता अर्चना सिंह चौहान बंटी गुर्जर के नेतृत्व में बांग्लादेश की टीम ग्वालियर   आने पर काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया । इसमें बड़ी संख्या में हिंदू महासभा के निष्ठावान, श्रेष्ठ , ज्येष्ठ पदाधिकारीयों  ने हिंदू महासभा भवन में बांग्लादेश में जिहादियों द्वारा मारे गए हिंदुओं की आत्मा की शांति के लिए  सर्वपितृ अमावस्या पर जल से तर्पण किया गया। 

हिंदू महासभा भवन पर विरोध प्रदर्शन का शुभारंभ करते हुए हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने कहा कि आज ग्वालियर को भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार ने बांग्लादेश जेहादियों के साथ क्रिकेट मैच खिलाने के लिए टीम को बुलाकर ग्वालियर की बलिदान स्थली को कलंकित किया है जो बांग्लादेश के जेहादियों ने हिंदुओं के कत्लेआम कर रहे हैं उनके साथ ग्वालियर में क्रिकेट मैच कराकर ग्वालियर का गौरव गिराया है। इसके लिए केंद्रीय सरकार एवं बीसीसीआई सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगे, बलिदान स्थली को कलंकित होने से बचाएं और मैच को तुरंत रद्द करें। अन्यथा मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी हिंदुओं के हित की पार्टी के नाम पर सभी सांसद सीटों पर जीती है जो भविष्य में कभी भी ऐसी बहुमत नहीं मिलने के लिए हिंदू महासभा ने संकल्प लिया ।

जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज्य में हिंदुओं के देवी देवताओं का अपमान गणेश जी का 17 सितंबर को किया गया और उसके साथ-साथ पितरों के तर्पण के लिए भी निर्धारित व्यवस्थाओं पर ताला लगा दिया गया जो अत्यंत अशोभनीय है और उसकी निंदा हिंदू महासभा करती है दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ।

अर्चना सिंह चौहान,बंटी गुर्जर ने कहा कि हर कीमत पर मैच को ग्वालियर में नहीं होना चाहिए। ग्वालियर में होने वाले मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमी दहशत में है इसे आयोजकों ने मखौल बना कर रख दिया। सकल हिन्दू समाज से 6 अक्टूबर के मैच का बहिष्कार करें अन्यथा मैच देखने वालों को परिणाम भुगतने होंगे।

पूजा कोतवाली में गिरफ्तार हुए लोगों की हिंदू महात्मा नेताओं में मुख्य रूप से डॉक्टर जयवीर भारद्वाज लोकेश शर्मा महावीर पाल , बंटी गुर्जर,  अविनाश पांडे ,राहुल रज्जक, गजेंद्र गुर्जर , नीरज परिहार, नीरज प्रजापति,आशीष चौहान, भूपेंद्र नामदेव, प्रदीप नामदेव, दिनेश साहू, मोहन प्रजापति,देवेंद्र नामदेव, अर्चना सिंह चौहान गुड्डन बाथम, ममता प्रजापति, विमलेश बाथम,शामिल हुए ।

Reactions

Post a Comment

0 Comments