G News 24 ; भाजपा नेता नवनीत राणा से मांगी गई '10 करोड़' की रंगदारी !

 यौन उत्पीड़न (गैंग रेप ) की धमकी भी दी...

भाजपा नेता नवनीत राणा से मांगी गई '10 करोड़' की रंगदारी !

भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता और लोकसभा की पूर्व सांसद नवनीत राणा को धमकी भरी एक चिट्ठी भेजी गई है। इस पत्र में नवनीत राणा से 10 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी है और कहा है कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और अपनी जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि नवनीत राणा महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी हैं। वह लोकसभा चुनव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं।

आमिर नामक शख्स ने भेजा पत्र

अधिकारी ने जानकारी दी है कि अमरावती की पूर्व सांसद नवनीत राणा को आमिर नामक शख्स ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से धमकी भरा पत्र भेजा है और 10 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। इस घटना को लेकर नवनीत राणा के निजी सचिव विनोद गुहे ने पुलिस थाने में जाकर औपचारिक शिकायत दर्ज करा दी है।

यौन उत्पीड़न की भी धमकी

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि बीते 11 अक्तूबर को नवनीत राणा के आवास पर एक कर्मचारी को ये धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र भेजने वाले ने कहा है कि उसने नवनीत राणा की सुपारी ली है। आरोपी ने उनका यौन उत्पीड़न करने की धमकी भी दी है। पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है।

नवनीत राणा के राज्यसभा जाने की अटकलें

नवनीत राणा के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा ने हाल ही में दावा किया है कि नवनीत महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने बताया कि नवनीत राणा को भाजपा ने राज्यसभा की सदस्यता दिलाने का आश्वासन दिया है। नवनीत राणा को 2024 के लोकसभा चुनाव में अमरावती (एससी) सीट से कांग्रेस के बलवंत वानखेड़े ने हराया था।

Reactions

Post a Comment

0 Comments