G.NEWS 24 : पसंद की अगरबत्ती नहीं लाये तो करदी अपने ही पिता की बर्बरता से हत्या !

रात लगभग 3 बजे लकड़ी से पीट-पीटकर मार डाला...

पसंद की अगरबत्ती नहीं लाये तो करदी अपने ही पिता की बर्बरता से हत्या !

गुना जिले के बमौरी थाना क्षेत्र के ग्राम ख्यावदा में एक युवक ने अपने ही पिता की बर्बरता से हत्या कर दी। युवक के पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपने बेटे के मांगने पर अच्छी गुणवत्ता वाली अगरबत्ती नहीं दी थी। हत्या करने वाला युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है, जिसे वारदात के कुछ ही समय बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, ख्यावदा गांव में रहने वाले लगभग 46 वर्षीय कल्लू सहरिया को उनके छोटे बेटे बब्लू सहरिया ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात लगभग 3 बजे लकड़ी से पीट-पीटकर मार डाला। घटना के समय युवक की मां और बहन भी घर में मौजूद थीं, लेकिन बब्लू के उग्र होने पर वे किसी तरह घर से बाहर भाग गईं। 

बताया जा रहा है कि बब्लू सहरिया ने अपने पिता से अगरबत्ती लाने के लिए कहा था। कल्लू अगरबत्ती लेकर आए, लेकिन उसकी गुणवत्ता बब्लू को पसंद नहीं आई। कुछ घंटों बाद बब्लू ने क्रोधित होकर अपने सोते हुए पिता के सिर और पैरों पर कई वार किए, जिससे कल्लू सहरिया की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन इकट्ठे हुए और पुलिस को सूचना दी। बमौरी पुलिस ने बब्लू सहरिया को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और हत्या में इस्तेमाल की गई लकड़ी भी गांव के पास स्थित जंगल से बरामद कर ली। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से बाद में परिजनों को सौंप दिया गया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments