G.NEWS 24 : आतंकी ने ममता बनर्जी से की अपील, बंगाल को मोदी राज से मुक्त कराएं !

जसीमुद्दीन रहमानी ने एक वीडियो जारी कर कहा...

आतंकी ने ममता बनर्जी से की अपील, बंगाल को मोदी राज से मुक्त कराएं !

आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम के प्रमुख जसीमुद्दीन रहमानी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि ममता बनर्जी बंगाल को मोदी राज से मुक्त कराएं और इसे स्वतंत्र घोषित करें। बांग्लादेश में शेख हसीना को हटाने और अंतरिम सरकार के गठन के बाद कट्टरपंथियों को खुली छूट मिल गई है। ऐसे में आतंकियों ने भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है। 

अलकायदा से जुड़े अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (एबीटी) के प्रमुख ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह भारत को धमकी देता नजर आ रहा है। अंतरिम सरकार के गठन के बाद आतंकी जसीमुद्दीन रहमानी जेल से रिहा हो चुका है। अब वह कश्मीर को 'आजाद' कराने के लिए पाकिस्तान और अफगानिस्तान से मदद मांगता नजर आ रहा है। उसने ममता बनर्जी का नाम लेकर बंगाल को आजाद कराने का हथकंडा भी दिया है। 

रहमानी का यह वीडियो अस्पताल के एक वार्ड में शूट किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने शेख हसीना की मदद करने पर भारत को धमकी दी है। वहीं, रहमानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है, 'बंगाल को मोदी राज से मुक्त कराएं और इसे स्वतंत्र घोषित करें।' रहमानी एक ब्लॉगर की हत्या के मामले में पांच साल से जेल में बंद था। सेना के समर्थन से अंतरिम सरकार बनने के बाद उसे पैरोल पर रिहा किया गया है। भारत में उसके संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

बांग्लादेशी आतंकी अक्सर भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं कि चीन के साथ मिलकर वे सिलीगुड़ी कॉरिडोर को बंद कर देंगे। ऐसे में पूर्वोत्तर के राज्य कट जाएंगे। अब आतंकी रहमानी ने ममता बनर्जी का नाम लेकर नया विवाद खड़ा करने की कोशिश की है। कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या के बाद ममता बनर्जी की सरकार सवालों के घेरे में है। 

वहीं, इस मामले को लेकर बीजेपी भी हमलावर है। एबीटी चीफ अलकायदा का खुलकर समर्थन करते रहे हैं। उन्होंने खालिस्तान का भी समर्थन किया था। इसके अलावा वे कई बार कह चुके हैं कि कश्मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्तान और अफगानिस्तान को हाथ मिला लेना चाहिए। रहमानी को भारत के लिए इसलिए चुनौती माना जाता है क्योंकि वह भारत में स्लीपर सेल के जरिए अपने जिहादी एजेंडे को पूरा करने की कोशिश करता है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments