G.NEWS 24 : यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश में भी भेड़ियों का आतंक !

प्रदेश के खंडवा जिले में पांच को किया घायल...

यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश में भी भेड़ियों का आतंक !

खंडवा। यूपी के बहराइच में भड़ियों ने आतंक मचा रखा है जिससे वहां के लोगों के साथ-साथ सरकार भी परेशान हो गई है अब उन्हें मारने के आदेश भी दे दिए गए हैं। इसी बीच अब भेड़िये मध्यप्रदेश में भी आतंक मचाने लगे हैं। प्रदेश के खंडवा जिले में एक परिवार के पांच सदस्यों पर भेड़िए ने हमला कर दिया। परिवार के चीख-पुकार के बाद पड़ोसी और अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो भेड़िए वहां से भाग गया।

हरसूद के एसडीओपी संदीप वास्कले ने मामले जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल खालवा तहसील के मालगांव गांव में शुक्रवार देर रात 2:30 बजे हुई। उन्होंने कहा कि इस हमले में एक महिला घायल हुई है जबकि चार पुरुषों के हाथ पर भेड़िए ने काट लिया है। उनको खंडवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खंडवा डीएफओ राकेश डामोर ने मीडिया को बताया कि घायलों को रेबीज के टीके और दवाएं दी गई हैं। यह पता नहीं चल सका कि भेड़िया पकड़ा गया है या नहीं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखते हुए यह कहना जल्दबाजी होगी कि यह कौन सा जानवर था। वीडियो में जानवर सियार जैसा नजर आ रहा है, जो भेड़िए से थोड़ा छोटा होता है।

डामोर ने कहा कि वन विभाग वन्यजीवों से निपटता है। मामले की जांच जारी है और इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। मध्य प्रदेश में यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब पड़ोसी राज्य यूपी के बहराइच में भेड़ियों के हमले ने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी हैं। पिछले दो महीनों में बहराइच जिले में भेड़ियों के हमलों में सात बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments