G.NEWS 24 : अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने पत्रकार को मारी गोली !

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि...

अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने पत्रकार को मारी गोली !

राजगढ़। मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो देश के चौथे स्तंभ कहलाने वाले पत्रकारों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजगढ़ जिले के सारंगपुर नगर से सामने आया है। जहां अज्ञात हमलावरों ने स्थानीय पत्रकार को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार देर शाम को सारंगपुर नगर के अस्पताल रोड पर स्थित कंचन मेडिकल के पास का बताया जा रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने स्थानीय पत्रकार सलमान अली पर बंदूक की गोली से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने लहूलुहान हालत में गंभीर घायल पत्रकार सलमान अली को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

साथ ही बताया जा रहा है कि स्थानीय पत्रकार पर पूर्व में भी धारदार हथियार से हमले किए जा चुके थे। लेकिन मंगलवार देर शाम को हमलवारों ने उन्हें हमेशा के लिए सुला दिया। वही, मामले में सारंगपुर थाना प्रभारी आकंशा शर्मा का कहना है कि स्थानीय पत्रकार सलमान अली पर तीन अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है, जिसके पश्चात आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments