G.NEWS 24 : एनकाउंटर में दोनों ओर से गोली चलती है लेकिन पुलिस के लोग नहीं मरते : सपा नेता

योगी सरकार पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप...

एनकाउंटर में दोनों ओर से गोली चलती है लेकिन पुलिस के लोग नहीं मरते : सपा नेता

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय ने योगी सरकार पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया है. इटवा विधायक माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि एनकाउंटर में दोनों ओर से गोली चलती है. लेकिन यहां आज लोग मारे जा रहे हैं और पुलिस के लोग नहीं मरते. पांडेय ने दावा किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में रहते हुए चोरियां और डकैतियां हुईं. लखनऊ में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जिसको पाते है उसको एनकाउंटर में मार देते हैं. 

सपा नेता ने कहा कि केवल गरीब को पकड़कर उसका हाथपैर बांधकर एनकाउंटर का नाम दिया जा रहा है. मैं अभी खुद सुल्तानपुर गया था. वहां व्यापारी परेशान हैं. हमारी सरकार के मुकाबले इस सरकार में अपराध ज्यादा हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह सच है कि प्रशासन पुलिस दो रिश्तेदारों के बीच हुई हिंसक गतिविधि को नहीं रोक सकती लेकिन सुनियोजित तरीके से किए जा रहे अपराध पर लगाम लगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम सरकार से कहते रहे हैं कि ऐसी व्यवस्था बने कि घटनाएं न हों. 

सपा नेता ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपील की है कि वह योजना तैयार करें ताकि सड़क पर भी संघर्ष किया जाए. इस सरकार के कंट्रोल में कुछ भी नहीं है. ये लोग संविधान नहीं मानते इसलिए एनकाउंटर जैसा काम करते हैं. कोई ऐसा दिन नहीं है जब अपराध के मामले सामने न आते हैं. माता प्रसाद पांडेय ने इस दौरान अयोध्या का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि अयोध्या को हम लोग बचपन से देख रहे हैं. अब उसी अयोध्या में लूट हो रही है. 

Reactions

Post a Comment

0 Comments