G.NEWS 24 : बहुत ज्यादा सवाल करता है, दो मिनट में ठीक कर दूंगा : राज्य मंत्री

पता है कितना विकास कराया है,आप जैसे मंत्री बहुत देखे हैं...

बहुत ज्यादा सवाल करता है, दो मिनट में ठीक कर दूंगा : राज्य मंत्री

जौनपुर में विकास पर सवाल पूछने पर मंत्री गिरीश यादव मीडियाकर्मी पर ही भड़क गए। तल्ख लहजे में बात करते हुए उन्होंने कहा, बहुत ज्यादा सवाल करते हो, दो मिनट में ठीक कर दूंगा। बहुत विकास चाहिए तुम्हे, इतना भी कोई नहीं करा सकता। मीडियाकर्मी ने भी मंत्री को उन्हीं के शब्दों में जवाब देते हुए बोला, पता है कितना विकास कराया है। आप जैसे मंत्री बहुत देखे हैं। मैं भी आपको ठीक कर दूंगा। दोनों में काफी देर तक हॉट-टॉक होती रही। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जौनपुर की एक होटल में बुधवार सुबह 11 बजे भाजपा का सदस्यता अभियान कार्यक्रम था। इसमें राज्यमंत्री गिरीश यादव और पूर्व मंत्री कृपा शंकर सिंह समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। मीडियाकर्मी भी बुलाए गए थे। मंत्री गिरीश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी एक मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा कि STP परियोजना के तहत आपने कितने विकास करवाए हैं? शीतला चौकिया धाम और शहर विकास से जुड़े अन्य प्रोजेक्ट बारे में सवाल किया। इस पर मंत्री ने कहा, आजादी के बाद से जितना विकास कार्य हमने करवाया है, उतना किसी ने नहीं करवाया। 

बता दें कि बुधवार को जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान का कार्यक्रम चल रहा था। मंत्री गिरीश चन्द्र यादव भी यहां पहुंचे हुए थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल-जवाब के दौरान माहौल गर्म हो गया। पत्रकार के सवाल पर भड़कते हुए मंत्री ने कहा कि बहुत ज्यादा सवाल करता है। दो मिनट में ठीक कर दूंगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय पत्रकार ने मंत्री से पूछा कि जिले में जितनी योजनाएं चल रही हैं वो सब भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं। इतना सुनते ही मंत्री जी अपना आपा खो बैठे। कहा कि तुमको बहुत विकास चाहिए। ज्यादा सवाल करता है। दो मिनट में ठीक कर दूंगा। पत्रकार ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे पता है कि आपने कितना विकास कराया है। आपके जैसे मंत्री बहुत देखे। आपको भी ठीक कर दूंगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments