G.NEWS 24 : बलिदानी भूमि ग्वालियर में बांग्लादेश से मैच होना दुर्भाग्यपूर्ण : डॉ. भारद्वाज

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध...

बलिदानी भूमि ग्वालियर में बांग्लादेश से मैच होना दुर्भाग्यपूर्ण : डॉ. भारद्वाज

ग्वालियर। वीरांगना लक्ष्मीबाई की बलिदान स्थली, हुतात्मा श्रद्धेय नाथूराम गोडसे और हुतात्मा श्रद्धेय नारायण आप्टे जी की कर्म स्थली, ग्वालियर में बांग्लादेश भारत क्रिकेट मैच होना दुर्भाग्यपूर्ण है। केंद्र की सरकार को बांग्लादेश के साथ क्रिकेट मैच सांखला को वर्तमान हालातो को देखते हुए नहीं खेलना चाहिए था उसमें भी वीरांगना लक्ष्मीबाई जी की बलिदान स्थली, हुतात्मा नाथूराम गोडसे और हुतात्मा श्रद्धेय नारायण आप्टे की कर्मस्थली गालब ऋषि की तपोभूमि ग्वालियर में हिंदुओं की हत्या करने वाला, मां बहनों की इज्जत से खिलवाड़ करने वाला मंदिरों को तोड़ने वाले जिहादियों का पालन-पोषण करने वाले बांग्लादेश के साथ भारत को क्रिकेट मैच नहीं खेलना चाहिए। विदेश नीति को बदलाव लाना चाहिए। 

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज के नेतृत्व में बांग्लादेश भारत क्रिकेट मैच श्रृंखला का लगातार विरोध किया जा रहा है हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने कानपुर में भी विरोध किया और 20 कार्यकर्ताओं को अपराधी प्रकरण में लगाए गए। ग्वालियर में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.जयवीर भारद्वाज, प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू सैन, हरिदास अग्रवाल, जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा, संभागीय महिला प्रवक्ता अर्चना सिंह चौहान, युवा हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष आनंद माहौर, मुकुंदा अग्रवाल, शुभम अग्रवाल सहित 22 हिंदू महासभाइयों पर भाजपा की सरकार के द्वारा धारा 130 के अंतर्गत 20-20 हजार के मचलके भरवाने के नोटिस देखकर मानसिक प्रतापना दी जा रही है जिसकी मैं घोर निंदा करती हूं। और भारतीय जनता पार्टी के सरकार को हिंदू विरोधी गतिविधियों को रोकने का चेतावनी देती हूं कि दमन नहीं रोका तो पूरे देश के अंदर हिंदू महासभा के कार्यकर्ता डबल इंजन सरकार का विरोध करेंगे। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के डबल इंजन सरकार के द्वारा स्वतंत्र वीर विनायक दामोदर सावरकर की प्रतिमा स्थल के मुख्य द्वार को बंद करके रखना, उनका अपमान है। आज हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री राज्यश्री चौधरी ने हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज, जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा, अर्चना सिंह चौहान सहित वरिष्ठ नेताओं के साथ वीरागंना लक्ष्मीबाई समाधि स्थल एवं वीर सावरकर सरोवर प्रतिमा स्थल पर जाकर उन्हें नमन कर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सरकार से ओर अधिक सौन्दर्यीकरण की मांग की।

Reactions

Post a Comment

0 Comments