G.NEWS 24 : ग्वालियर में कांग्रेस विधायक के जन्मदिन पर केक काटने का बना रिकॉर्ड !

पांच हज़ार लोग लेकर पहुंचे केक और लगभग 50 से 60 हजार लोगों ने दी शुभकामनाएं ...

ग्वालियर में कांग्रेस विधायक के जन्मदिन पर केक काटने का बना रिकॉर्ड !

ग्वालियर। ग्वालियर में बुधवार को कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के जन्मदिवस पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी, उनके निवास पर मेला सा लगा, वह अपने समर्थकों के बीच में रीयल हीरो के रूप में नजर आये। जन्मदिन की बधाई देने आये हजारों लोग उनकी एक झलक देखने को आतुर दिखे। लगभग एक हजार केक डा. सिकरवार ने काटे, यह केक उनके समर्थक लाये देर रात्रि 12 बजे से शुरू हुआ। जन्मदिवस पर बधाईयों का सिलसिला बुधवार की देर रात्रि 12 बजे तक चला। इस आयोजन में 80 हजार से भी ज्यादा स्त्री पुरूष व बच्चों ने आकर अपने प्रिय नेता को जन्मदिवस की बधाई दी। 

कांग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार का जन्मदिन हजारों लोगों ने पुष्पहार पहनाकर, केक काटकर एवं आतिशबाजी चलाकर मनाया। शहर और अंचल के कांग्रेस नेताओं समेत अन्य राजनीतिक दलों के नागरिकों ने विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार को ललितपुर काॅलोनी लश्कर निवास पर पहुंचकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कार्यकर्ता ढोल-ताशे और बैंड-बाजों के साथ हजरों की संख्या में जत्थों के रूप में आतिशबाजी चलाते हुये पहुंचे और सेल्फी के साथ केक काटे।

ससे पहले विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार अपनी माताजी श्रेद्धय स्व. श्रीमती रामकुमारी सिकरवार की जे.बी.आई.टी.एम काॅलेज परिसर स्थित छत्री पर पहुॅचे और पूजा-अर्चना कर आर्शीवाद लिया। साथ ही भगवान अचलेश्‍वर महादेव मंदिर पर पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही गरीबों में फल एवं मिष्ठान का वितरण किया और कन्या एवं गौपूजन किया तथा साधु-संतों से आर्शीवाद लिया। ललितपुर काॅलोनी निवास पर डाॅ. सिकरवार को जन्मदिन की बधाई देने वालों का सुबह से देर रात तक लोगों के आने-जाने का तांता रहा। 

शाम को हजारों लोगों की मौजूदगी में विधायक डाॅ. सिकरवार ने केक काटा। बुर्जुग, महिला, पुरूष, बच्चों, युवाओं की बड़ी संख्या के अलावा तमाम समाजिक, शैक्षणिक, राजनीतिक एवं खेल संगठनों एवं दिव्यांगजनों ने जन-जन के लाड़ले विधायक डाॅ. सिकरवार के निज निवास पर पहुॅचकर जोरदार स्वागत किया। दिन भर सतीश भैया और सतीश मामा जिदांबाद के नारे गूंजते रहे। 

स्वागत करने व बधाई देने के लिए ग्वालियर चंबल संभाग के भिण्ड, मुरैना, श्‍योपुर, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, दतिया, अशोकनगर सहित प्रदेश कई जिलों से हजारों स्नेहीजन बधाई देने पहुॅचे। माताओं और बहनों ने आत्मीयता के साथ आर्शीवाद दिया। इसके साथ ही कई समाज के पदाधिकारियों, सामाजिक संस्था एवं धर्म गुरूओं ने शॉल एवं श्रीफल भेंट कर विधायक डाॅ. सिकरवार को आर्शीवाद दिया। इस अवसर पर महापौर डाॅ. शोभा सतीश सिकरवार ने जे.एच. परिसर में मरीजों एवं उनके अटेंडरों को भोजन वितरण किया।

जगह-जगह गरीबों के बीच मनाया जन्मदिन

  • सामाजिक संगठनों द्वारा जगह-जगह मंदिरों पर पूजा-अर्चना कर सुन्दरकाण्ड, अखण्ड रामायण पाठ एवं भण्डारा का आयोजन कर गरीबों के बीच विधायक डाॅ. सिकरवार का जन्मदिन मनाया गया।
  • विधायक डाॅ. सिकरवार को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे स्नेहीजनों में से पांच हजार से अधिक लोग केक लेकर पहुंचे और सेल्फी फोटो के साथ केक काटे। शहर भर से कांग्रेस कार्यकर्ता, समर्थक एवं स्नेहीजन गाजे-बाजे के साथ ललितपुर काॅलोनी पहुॅचे और नाचते हुए सतीश सिकरवार जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।
  • विधायक डाॅ. सिकरवार के जन्मदिन पर प्रातः 8 बजे से स्नेहभोज का आयोजन शुरू हुआ, जो देर रात 12 बजे तक चलता रहा। हजारों की संख्या में कार्यक्रम में पधारे गणमान्य नागरिक स्नेहभोज में शामिल हुये।
  • विधायक डाॅ. सिकरवार ने कहा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी के प्यार और स्नेह के लिये मैं आप सभी का हृदय की गहराईयों से आभार व्यक्त करता हूॅ और अपेक्षा करता हूॅ कि मुझ पर आप सभी का इसी तरह स्नेह और आर्शीवाद बना रहेगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments