G.NEWS 24 : सरकारी काम में कोई बाधा उत्पन्न करे तो कराएं प्रकरण दर्ज : निगमायुक्त

आवश्यक कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश भी दिये...

सरकारी काम में कोई बाधा उत्पन्न करे तो कराएं प्रकरण दर्ज : निगमायुक्त

ग्वालियर। शासकीय कार्य में यदि कोई बाधा उत्पन्न कर रहा है तो उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करायें। यह बात सोमवार को निरीक्षण पर निकले निगम आयुक्त अमन वैष्णव ने संबंधित अधिकारियों से कहीं और आवश्यक कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश भी दिये। इसके साथ ही उन्होंने गंदगी पाये जाने पर स्वास्थ्य अधिकारी, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी एवं डब्ल्यूएचओ के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। सोमवार को निगमायुक्त श्री वैष्णव ने वार्ड 65 में शासकीय माध्यमिक विद्यालय अजयपुर का निरीक्षण करने पहुंचे। 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने बाउंड्रीवॉल कार्य की जानकारी ली। जिसको लेकर संबंधित अधिकारियों एंव क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि द्वारा बताया गया कि यह कार्य क्षेत्र के कुछ लोग नहीं होने दे रहे। जिसको लेकर निगमायुक्त श्री वैष्णव ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहा तो उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करायें। इसके साथ ही निगमायुक्त श्री वैष्णव ने वीरपुर बांध के पास स्थित मुक्तिधाम का निरीक्षण किया तथा जो भी आवश्यक कार्य मुक्तिधाम में किए जाने हैं तत्काल उन्हें प्रारंभ करायें। 

निरीक्षण के दौरान गंदगी मिलने और गोबर की शिकायत मिलने पर उन्होंने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। यहां से निगमायुक्त शिंदे की छावनी पहुंचे और गत दिवस जहां गणेश प्रतिमा खंडित हुई थी उस स्थान का भ्रमण किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त विजय राज, उपायुक्त अमरसत्य गुप्ता, डॉ. अतिबल सिंह यादव, कार्यपालन यंत्री प्रदीप जादौन, संजीव गुप्ता,एपीएस जादौन, सहायक यंत्री अमित गुप्ता सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments