G.NEWS 24 : आंदोलनकारी महिला ने एसडीएम को मारा थप्पड़ !

आंदोलनकारियों को समझाने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे थे...

आंदोलनकारी महिला ने एसडीएम को मारा थप्पड़ !

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले की भांडेर तहसील में एसडीएम नीरज शर्मा के साथ झूमा झटकी और थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया और आंदोलनकारियों को शांत किया। घटना मंगलवार देर रात की है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। भांडेर एसडीओपी ने कहा कि मामले में शामिल आरोपियों पर कार्रवाई की जा जाएगी।

जानकारी के मुताबिक दतिया के भांडेर में अनुसूचित जाति का दर्जा देने और जाति प्रमाण पत्र बनाए जाने की मांग को लेकर प्रजापति समाज के लोग एक सप्ताह से तहसील कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। इस भूख हड़ताल में पुरुष और महिलाएं दोनों ही शामिल हैं। इन लोगों के पास धरना प्रदर्शन की अनुमति थी, साथ ही इन्होने अवैध रूप से बिजली कनेक्शन भी ले रखा था। ऐसे में पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारियों को धरना बंद करने की लगातार चेतावनी दे रहा था। मंगलवार को देर रात पुलिस और प्रशासन आंदोलनकारियों को समझाने के लिए धरना स्थल पर पहुंचा दोनों के बीच झड़प हो गई। 

इस दौरान आंदोलनकारियो में भांडेर एसडीएम नीरज शर्मा से झूमा झटकी कर दी और पीछे से एक महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मौके पर पहुंचे भांडेर एसडीओपी कार्णिक श्रीवास्तव ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। इसके बाद बिजली कंपनी के अधिकारियों अवैध बिजली कनेक्शन को काटा और टेंट वाला अपना टेंट लेकर चला गया। एसडीओपी कार्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments