G.NEWS 24 : लेडी कॉन्स्टेबल ने बाइक से जा रहे SI को कुचला

बॉयफ्रेंड के साथ जाकर थाने में किया सरेंडर...

लेडी कॉन्स्टेबल ने बाइक से जा रहे SI को कुचला

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक लेडी कॉन्स्टेबल ने बाइक से जा रहे एसआई को कार से कुचल  दिया और 30 मीटर तक घिसटते ले गई। इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाकर थाने में सरेंडर कर दी है। इलाज के दौरान भोपाल में एसआई भी मौत हो गई है। लेडी कॉन्स्टेबल और उसके बॉयफ्रेंड से पूछताछ जारी है। राजगढ़ जिले में पुलिस एसआई दीपांकर गौतम की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई. कार लेडी कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और उसका साथी करण ठाकुर देहात थाना पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक, यहां दोनों ने कहा कि सड़क पर कार से एक्सीडेंट हो गया है. 

घटना का पता लगने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आदित्य मिश्रा और एडिशनल एसपी आलोक शर्मा ब्यावरा पहुंचे. उन्होंने एसडीओपी ऑफिस में महिला कांस्टेबल से देर रात तक पूछताछ की तो हत्या की वजह त्रिकोणी प्रेम प्रसंग सामने आया. हालांकि, अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर रही है. जांच का हवाला दे रही है. जिले के ब्यावरा शहर के आगरा-मुंबई राजमार्ग पर मंगलवार के दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया. पचोर थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की कार ने बाइक सवार एसआई दीपांकर गौतम को सीधी टक्कर मार दी थी. हादसे में एसआई  गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि कार में बैठी कांस्टेबल पल्लवी को आंख में चोट आई थी.

घायल एसआई को ब्यावर के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अति गंभीर हालत में एक कार की मदद से भोपाल रेफर किया गया. हालांकि, रास्ते में कुरावर श्यामपुर के बीच एसआई ने दम तोड़ दिया. मामला संदिग्ध लगने के बाद राजगढ़ जिला एसपी आदित्य मिश्रा और एएसपी आलोक कुमार शर्मा ब्यावरा पहुंचे. हादसे के वक्त कार में मौजूद पचोर थाने की महिला कांस्टेबल और उसके साथी से भी गहन पूछताछ की गई. सूत्रों ने बताया है कि महिला कांस्टेबल और उसके साथी ने एसआई की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया है. मामला प्रेम त्रिकोण से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

Reactions

Post a Comment

0 Comments