G.NEWS 24 : बाढ़ में कार बह जाने से पेड़ पर फँसे दो व्यक्तियों ने Dial-100 से माँगी मदद

देर रात्रि 02 बजे मिली सूचना...

बाढ़ में कार बह जाने से पेड़ पर फँसे दो व्यक्तियों ने Dial-100 से माँगी मदद

ग्वालियर के थाना महाराजपुरा क्षेत्र के दंगगुथिना और बरेठा के बीच में पुलिया पर चल रहे पानी के बहाव में कॉलर की कार पुलिया से नीचे बह गयी है, कॉलर और उनके दोस्त पेड़ पर चढ़ कर बैठे हैं, पुलिया पर पानी का स्तर बढ़ रहा है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दिनाँक 13-09-2024 को देर रात्रि 02 बजे प्राप्त हुई। 

राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर तत्काल महाराजपुरा थाना क्षेत्र में तैनात डायल-100 वाहन को मदद के लिए रवाना किया गया। डायल-112/100 स्टाफ आरक्षक अनार सिंह, आरक्षक राम वरन गुर्जर तथा पायलेट प्रताप सिंह ने मौके पर पहुँचकर बताया कि तेज बारिश के दौरान पुलिया पर पानी का बहाव तेज था जिससे कार पुलिया से नीचे बह गयी थी, पुलिया पर पानी बढ़ रहा था दोनों व्यक्ति कार से निकलकर पेड़ पर चढ़ गए थे। 

डायल-112/100 जवानों ने पानी के बहाव में फँसे राहुल भदौरिया पिता केशव भदौरिया उम्र 34 वर्ष निवासी जवाहर कॉलोनी मेहगाँव भिंड तथा मनीष चौहान को एफ़आरवी टूलकिट में उपलब्ध रस्से की सहायता से बाहर निकलवाया और सकुशल परिजनों को सौंपा। डायल-112/100 जवानों की तत्परता से दोनों व्यक्तियों को सुरक्शित बाढ़ से देर रात रेस्क्यू किया गया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments