G.NEWS 24 : विधायक डॉ. सिकरवार ने 80 परिवारों को दी आर्थिक सहायता

घर-घर पहुॅच कर जनता से सीधा संवाद किया...

विधायक डॉ. सिकरवार ने 80 परिवारों को दी आर्थिक सहायता

ग्वालियर। कांग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के वार्ड क्रमांक 23 एवं वार्ड क्रमांक 28 में संपूर्ण क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। इसके साथ ही आस-पास की विभिन्न गलियों में घर-घर पहुॅच कर जनता से सीधा संवाद किया। 

विधायक डाॅ. सिकरवार ने वर्षा के कारण जिनका नुकसान हुआ, उन सभी पीडितों के घर पहुॅचे और उन्हें भरोसा दिलाया कि हर संभव मदद की जायेगी। इसके साथ विधायक डाॅ. सिकरवार ने बच्चों की पढाई, ईलाज, अंत्येष्टि एवं जरूरतमंद 80 परिवारों को भी आर्थिक सहायता दी। साथ ही कई क्षेत्रों में स्वंय खडे होकर सफाई कराई। 

इसके अलावा विधायक डाॅ. सिकरवार ने आमजन की समस्याओं को सुना और तुरंत संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर समस्या निराकरण कराये जाने के निर्देश दिए। जनसंपर्क के दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार ने आमजन को संबोधित करते हुये कहा कि क्षेत्र का विकास व प्रगति मेरा लक्ष्य है और जन आकांक्षाओं को दृष्टिगत् रखते हुये विकास कार्यों को गति देने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आम आदमी को शुद्ध पेयजल मिले, स्वच्छता रहे, इस पर हम तत्परता से काम कर रहे है और हम इसके इन कार्यो पर नजर बनाये रखते है। विधायक डाॅ. सिकरवार ने कहा कि क्षेत्र की जो भी समस्या मेरे संज्ञान में आयेगी, उसे तत्परता के साथ हल कराया जायेगा। मैं आपके दुःख,सुख में हमेशा साथ खड़ा रहूंगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments