G.NEWS 24 : एसेसरीज विक्रेता के घर में घुसे चोर, 10 से 15 लाख के जेवर और कैश चोरी

इलाज कराने दिल्ली गए...

एसेसरीज विक्रेता के घर में घुसे चोर, 10 से 15 लाख के जेवर और कैश चोरी

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। गंभीर बीमारी से परेशान एक कारोबारी इलाज कराने परिवार समेत दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है। 19 सितम्बर की रात को उसके सूने मकान के ताले चटकाकर चोरों ने धावा बोल दिया। पूरे इत्मिनान से घर का कोना-कोना खंगालने के बाद चोर करीब दस लाख रुपए से ज्यादा कीमत के गहने और नकदी पार कर ले गए। 

चोरी की वारदात माधौगंज थानांतर्गत गाढ़वे की गोठ की है। पुलिस के अनुसार मनोज अग्रवाल कार एसेसरीज के बड़े कारोबारी हैं। जबकि उनकी पत्नी मंजू अग्रवाल का डीडी मॉल में कपड़े का शोरूम है। मनोज अग्रवाल बीमार हैं और पिछले कई दिनों से दिल्ली में भर्ती हैं। इस स्थिति में परिवार का दिल्ली आना-जाना लगा रहता है?। इसी दौरान बुधवार शाम को भी पूरा परिवार दिल्ली रवाना हुआ था। शुक्रवार को सुबह पड़ोसी सोकर उठे तो देखा मनोज अग्रवाल के घर के ताले टूटे पड़े हैं। 

पड़ोसियों ने सबसे पहले फोन पर उन्हें सूचना दी, फिर पुलिस को घटना से अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। चोर कितना और क्या समेट कर ले गए हैं, यह तो परिवार के आने के बाद ही पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इतनी बड़ी चोरी से पुलिस भी सकते में हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments