G News 24 : विधायक और उनके समर्थकों ने जिला पंचायत अध्यक्ष की जमकर की पिटाई !

 कमलनाथ के सामने कांग्रेस के दो नेता भिड़े !

विधायक और उनके समर्थकों ने जिला पंचायत अध्यक्ष की जमकर की पिटाई !

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा आए हुए हैं। शिकारपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी की बैठक के दौरान आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ के सामने कांग्रेस के दो बड़े नेता आपस में भिड़ गए। 

आलम यह था कि बहस के दौरान ही मारपीट की नौबत आ गई। दरअसल परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि मंच में बैठे हुए थे इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार भी मंच पर उनके पास आकर बैठ गए। परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने संजय पुन्हार के मंच पर बैठने पर आपत्ति उठाई। उन्होंने कहा कि पुन्हार भाजपा में शामिल होने जा रहे थे। कांग्रेस को ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है। इसके बाद दोनों नेताओं में बहस शुरू हो गई। 

जिसके बाद यह बहस मारपीट में तब्दील हो गई। प्रत्यक्ष दर्शियो के मुताबिक विधायक सोहन वाल्मीकि और उनके समर्थकों ने जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार की जमकर पिटाई कर दी। तत्काल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दोनों नेताओं को बंगले के अंदर बुलाया और समझाइश दी। जिसके बाद कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता दशहरा मैदान में किसान न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।


Reactions

Post a Comment

0 Comments