G News 24 : निगमायुक्त ने पार्षदनिधि से वार्ड के सभी मुक्तिधामों में समुचित व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए

 निरीक्षण पर निकले निगमायुक्त ने महादेव मंदिर पर की पूजा...

निगमायुक्त ने पार्षदनिधि से वार्ड के सभी मुक्तिधामों में समुचित व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए 

ग्वालियर। मंगलवार को निरीक्षण पर निकले निगमायुक्त अमन वैष्णव ने वार्ड क्रमांक 61 और 62 का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त वैष्णव ने पार्षद निधि से वार्ड में बने मुक्तिधामों में समुचित व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। साथ ही क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंचकर संपत्ति कर वसूली की समीक्षा की। निरीक्षण के दौरान वार्ड 61 के पार्षद एमआईसी सदस्य नाथूराम ठेकेदार, अपर आयुक्त विजय राज, उपायुक्त अमरसत्य गुप्ता सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।  

निगमायुक्त अमन वैष्णव ने वार्ड क्रमांक 61 एवं 62 के क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंच कर संपत्ति कर संग्रहकों से प्रतिदिन वसूली का डाटा लिया और उसकी समीक्षा की। निगमायुक्त श्री वैष्णव ने संपत्तिकर संग्रहकों को निर्देश दिए की प्रतिदिन अधिक से अधिक संपत्तिकर की वसूली की जाए। निरीक्षण के दौरान कुछ स्थानों पर निगमायुक्त को सड़क खराब मिली उसे ठीक करने के निर्देश दिए। 

निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त को एमआईसी सदस्य ने बताया कि वार्ड में मुक्तिधामों में पर्याप्त सुविधा न होने के कारण आमजनों को अंतिम संस्कार की क्रिया में परेशानी का सामना करना पड़ता है। निगमायुक्त ने पार्षदनिधि से वार्ड के सभी मुक्तिधामों में समुचित व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त गिरगांव स्थित महादेव मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

Reactions

Post a Comment

0 Comments