G News 24 : सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा राशि वृद्धि का अतिरिक्त भार !

 सीएम मोहन की पत्रकारों को सौगात ...

सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा राशि वृद्धि का अतिरिक्त भार !

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश बीजेपी कार्यालय में सेवा सप्ताह शुरू किया गया है। वहीं उनके जीवन पर प्रदर्शनी का भी शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि- पीएम मोदी लोकतंत्र के सबसे बड़े नायक है। उनके नेतृत्व में हमारी अर्थव्यवस्था 5 वे नंबर पर आई है। आज उनकी जीवनी पर प्रदर्शनी का लोकार्पण किया गया।

सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा राशि वृद्धि का अतिरिक्त भार 

उन्होंने बताया कि मोदी जी जीवन के विभिन्न पहलू हमें ताकत और ऊर्जा देते हैं, हम ईश्वर से उनके शतायु होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि पीएम मोदी का जीवन हमें मार्गदर्शन देता रहेगा, उन्होंने पत्रकार बीमा राशि की वृद्धि को लेकर की जा रही मांग पर कहा कि सरकार पत्रकारों के साथ है हमने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी। प्रदेश के पत्रकारों से गत वर्षों की तरह ही प्रीमियम लिया जाएगा।

 फैसले पर वीडी शर्मा ने सीएम को दिया धन्यवाद  

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पीएम मोदी को शतायु होने की कामना करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश ने प्रदेश कार्यालय में और हर जिले में सेवा सप्ताह का आयोजन किया है। उन्होंने कहा कि “पत्रकार बीमा योजना” में बीमा कंपनी द्वारा की गई प्रीमियम वृद्धि का भार भाजपा सरकार उठाएगी, ये फैसला सरकार ने लिया है इसके लिए मैं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को धन्यवाद देता हूँ, वीडी शर्मा ने कहा हम सब लोग माननीय प्रधान सेवक के जीवन पर उनके कृतित्व व्यक्तित्व पर आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं। हम सब उनके उत्तम स्वास्थ्य व शतायु होने की कामना करते हैं ।

Reactions

Post a Comment

0 Comments