G News 24 : नगर निगम की नजरों में सड़क,सीवर,पानी,सहित तमाम समस्याएं फुर्र हुई !

 उस पर पार्षदों की चुप्पी,जनता बेचारी करे तो क्या करे, समझ से परे है ...

नगर निगम की नजरों में सड़क,सीवर,पानी,सहित तमाम समस्याएं फुर्र हुई !

ग्वालियर। क्या शहर में नगर निगम की नजरों में सड़क,सीवर,पानी,स्ट्रीट लाईट सहित तमाम समस्याएं समस्यायें अब नहीं है ?, उस पर पार्षदों की चुप्पी,जनता बेचारी करे तो क्या करे, समझ से परे है।  पार्षदों की चुप्पी रहस्य बनकर आमजन पर कहर बरपा रही है, क्योंकि शहर के बिगड़े हालात और टूटी सड़कें किसी से छिपी नहीं है। स्ट्रीट लाइटों की जरूरत रात में होती है, लेकिन यह दिन में जलती है और रात को बंद रहती है। शहर के हर वार्ड में अव्यवस्था ही अव्यवस्था है।

बीते कुछ दिनों पहले कुछ भाजपा पार्षदों ने सड़क,सीवर,पानी,स्ट्रीट लाईट जैसी अन्य दिक्कतों को लेकर जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया था। नेता प्रतिपक्ष हरिपाल की अगुवाई में तत्कालीन निगमायुक्त हर्ष सिंह से मुलाकात की थी, जिसमें पार्षदों की समस्या हल करने के लिए विधानसभावार बैठकें तय हो गई थीं, लेकिन नए निगमायुक्त अमन वैष्णव के आते ही पार्षदों के सामने सड़क,सीवर,पानी,स्ट्रीट लाईट सहित अन्य समस्याएं फुर्र हो गई हैं। वहीं विधानसभावार बैठकें न होने पर जनप्रतिनिधि मौन हैं, जैसे सभी समस्याएं हल हो गई हों।

प रंतु अब तो पार्षद गहरी चुप्पी में चले गये है। जबकि वार्डों में समस्यायें जस की तस है। सड़कों की हालत बेहद खस्ता है। जो पेच रिपेयरिंग की भी गई वह गुणवत्ता में स्तरहीन पाई गई है। गडढों में भरे गये पत्थर व गिटटी सड़कों पर बिखरी पडी है इससे सड़क हादसों का खतरा है। सीवर और पानी की समस्या भी जस की तस है। फिर भी भाजपा पार्षदों के चुप होने पर अब आमजन भी हैरान है और आने वाले चुनावों में देख लेने तक की बात कह रहे हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments