G News 24 : गुरु हमारे जीवन का दर्पण होता है वह हमारे सपनो को साकार करते है : अनूप अग्रवाल

 भा वि प सहयोग शाखा द्वारा शिक्षक दिवस पर  'गुरु वंदन एवं छात्र अभिनंदन' कार्यक्रम सम्पन्न"

गुरु हमारे जीवन का दर्पण होता  है वह हमारे सपनो को साकार करते है : अनूप अग्रवाल

ग्वालियर। भारत विकास परिषद की सहयोग शाखा ग्वालियर द्वारा  गुरुवार  "शिक्षक दिवस" के अवसर पर सिकन्दर कम्पू पर सुबह गुरु वंदन छात्र अभिनंदन का कार्यक्रम  सिटी चिल्ड्रन हाई स्कूल, उदिता कान्वेंट स्कूल, क्विट ग्रीन वेली स्कूल के बच्चों और शिक्षकों के साथ  क्षेत्रीय संयुक्त महासचिव अनूप अग्रवाल जी की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ, यहाँ बच्चों को मिठाई वितरण के साथ-साथ विद्यालय के शिक्षिकाओं-शिक्षकों को शील्ड देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर बच्चों के द्वारा गुरु वंदना का वाचन कर, स्कूल के संचालक एवं शिक्षकों द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया, और क्षेत्रीय संयुक्त महासचिव अनूप अग्रवाल ने अपने उद्वोधन के दौरान कहा की गुरु हमारे जीवन का दर्पण होता  है वह हमारे सपनो को साकार करते है गुरु और माता पिता दोनों ही  सदेव पूज्जनीय होते है और जब  आप गुरु का सपना साकार करते है तो गुरु अपने आप को गौरवान्वित महसूस करते है  साथ ही शाखा अध्यक्ष  राजकुमार गर्ग 'फतेह बाबा' द्वारा शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने उद्बोधन से बच्चों का उत्साहवर्धन किया,और स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा सभी गुरुओं को टीका चंदन लगाकर फूलों के गुलदस्ते से अभिवादन करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया.

*कार्यक्रम में भारत विकास परिषद सहयोग शाखा के  राजकुमार गर्ग 'फतेह बाबा', रामनाथ अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, पवन सिंघल, नंदकिशोर अग्रवाल, मोहनलाल जैन, रविकुमार गर्ग, दिलीप कुमार बंसल, दिनेश कुमार अग्रवाल, कृष्ण कांत अग्रवाल, दिनेश चंद बंसल आदि उपस्थित रहे 

  कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा विद्यालय के संचालक श्री एन. सी. श्रीवास्तव, प्रंसिपल श्रीमती सुचेता श्रीवास्तव, एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं में भारती मेडम, निधि, रवि सर, उपेन्द्र घाटके, जानवी, दीपिका एवं करीना मेडम सभी को शील्ड  और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया साथ विद्यालय के 30 उत्कृष्ट बच्चों को  भी शील्ड देकर सम्मानित किया गया और साथ ही मिठाई वितरित की गई,अंत मे राष्टृ गान के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ साथ ही स्कूल डायरेक्टर श्रीवास्तव द्वारा भारत विकास परिषद से पधारे सभी अतिथियों को भोजन के लिए आमंत्रित करते हुए सभी को बधाइयाँ देकर आभार व्यक्त किया.।।


Reactions

Post a Comment

0 Comments