G News 24 : मध्यप्रदेश की भाजपा में घर की लड़ाई सडक़ पर आई,मचा घमासान !

 पूर्व विधायक और केन्द्रीय मंत्री आमने सामने...

मध्यप्रदेश की भाजपा में घर की लड़ाई सडक़ पर आई,मचा घमासान !

                                  पहले से ही कर रहे थे अपनों के विरोध का सामना और अब ...

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश भाजपा में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही अभी तक अंदरूनी उठापटक चल रही थी। अब गुटबाजी की लड़ाई सडक़ पर आ गई। दरअसल, केन्द्रीय मंत्री विरेन्द्र खटीक के सांसद प्रतिनिधि आशीष तिवारी पर सात साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ के कथित आरोप में पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज करने के बाद भाजपा की अंदरूनी सियासत गरमा गई। अब बात बाहर आ गई तो बात दूर तलक तक जायेगी। यह तय हो गया है। सूत्रों का कहना है कि केन्द्रीय मंत्री विरेन्द्र खटीक आज इस मामले को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने पूरा पक्ष रखेंगे। इस मामले में वीडियो सामने आने के बाद मामला तुष्ट हो गया है। हलांकि, इस वीडियो की ईएमएस पुष्टि नहीं करता। 

सोशल मीडियो में वायरल हो रहे वीडियो में यह बताया जा रहा है कि कथित छेड़छाड़ के आरोपी सांसद प्रतिनिधि आशीष तिवारी घटना दिनांक और समय पर घर पर मौजूद नहीं थे। गौरतलब है कि टीकमगढ़ सांसद वीरेन्द्र खटीक और पूर्व विधायक राकेश गिरि के बीच सियासी अदावट काफी लम्बे समय से चल रही है। विधानसभा चुनाव से लेकर लोकसभा के चुनाव तक गुटबाजी हावी रही। संगठन तक शिकायती पहुंची लेकिन घर की लड़ाई घर के अंदर तक रखने की कोशिशों को उस वक्त पलीता लग गया, जब कथित तौर पर पूर्व विधायक राकेश गिरी के इशारे पर हाल ही में सांसद प्रतिनिधि बनाये गये आशीष तिवारी पर पाक्सो एक्ट का मामला टीकमगढ़ पुलिस ने दर्ज कर लिया। पानी सर के ऊपर से गुजर जाने के बाद अब केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने भी पार्टी हाईकमान का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया।

 सूत्रों का माने तो केन्द्रीय मंत्री दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा उनके सामने रखेंगे और उसके बाद भोपाल आकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात कर कथित घटनाक्रम की वास्तविकता से उन्हें अवगत करायेंगे। कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक राकेश गिरी के इशारे पर पूरा टीकमगढ़ प्रशासन काम कर रहा है। उनकी मर्जी के बगैर पत्ता तक नहीं हिलता। लिहाजा, वे पार्टी के ही कार्यकर्ताओं को भी गुटबाजी के चलते प्रताडि़त कराने से पीछे नहीं हटते।  

सूत्रों के अनुसार सांसद प्रतिनिधि आशीष तिवारी पर आनन-फानन में जिस तरीके मामला दर्ज कराया गया है। उसे लेकर टीकमगढ़ की राजनीति गर्म हो गई है। पूर्व विधायक राकेश गिरी और केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक आपसी खीचतान जग जाहिर है। इसी राजनीतिक द्वेष के चलते आशीष तिवारी पर मामला दर्ज कराया गया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments