G NEWS 24 : रामगढ़ क्षेत्र से लापता युवक का शव,नंदू का डेरा क्षेत्र में मिला !

 पुलिस ने शव  बरामद कर पीएम के लिए भेजा...

रामगढ़ क्षेत्र से लापता युवक का शव,नंदू का डेरा क्षेत्र में मिला !

डबरा। रामगढ़ क्षेत्र से घर लापता युवक का शव शनिवार को रामगढ़ नाले के पास नंदू का डेरा क्षेत्र में मिला है। मोहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया। फिलहाल शव को पीएम हाउस भिजवाया गया है।

जानकारी के अनुसार रामगढ़ क्षेत्र में रहने वाला सुनील बाथम 18 सितंबर को घर से गुटखा लेने जाने की बात कह कर घर से निकला और लापता हो गया था। मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी भी दर्ज कर ली थी। तभी से परिजन लगातार सुनील की खोजबीन में लगे हुए थे।

आज आज नंदू का डेरा क्षेत्र के लोगों ने खेत में एक शव पड़ा देखा तो तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला और शव की शिनाख्त की। उसकी पहचान सुनील बाथम (50) निवासी रामगढ़ के रूप में हुई। शव को बाहर निकाल कर पीएम के लिए भिजवाया गया। मामले में पुलिस में जांच जुटी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सारी स्थितियां स्पष्ट हो सकेगी।

इस संबंध में सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि एक व्यक्ति का शव नंदू का डेरा क्षेत्र में खेत में पड़ा मिला है। शव की पहचान सुनील बाथम के रूप में हुई है। पीएम के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments