G News 24 : टीचर्स डे की थीम बेस्ड आयोजन में सभी फैकल्टी मैम्बर और स्टाफ ने पहने भारतीय परिधान !

 प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान ग्वालियर में,धूमधाम से मना ‘ टीचर्स डे’’

टीचर्स डे  की थीम बेस्ड आयोजन में सभी फैकल्टी मैम्बर और स्टाफ ने पहने भारतीय परिधान !

ग्वालियर। प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान, ग्वालियर में टीचर्स डे काफी धूमधाम से संस्थान के प्रांगण में मनाया गया। इस बार टीचर्स डे का थीम सभी फैकल्टी मैम्बर और स्टाफ मेम्बर के लिए कुर्ता पयजामा तथा साड़ी रखा गया था जिससे संस्थान के सभी फैकल्टी मेम्बर ने बढ चढ़कर हिस्सा लिया और इस दौरान फैकल्टी मेम्बर के लिए बहुत सारे गेम्स का आयोजन किया गया तथा संस्थान के छात्र एवं छात्राओं टीचर्स डे पर डांस, सिंगिंग तथा ड्रम जैसे कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और सभी टीचर्स का मनोरंजन किया। 

संस्थान के निदेशक डॉ. निशांत जोशी ने बताया कि हमारे संस्थान में टीचर्स डे हर साल काफी धूमधाम से मनाया जाता है और इस दिन संस्थान में प्रोग्राम आयोजित किये जाते हैं और सभी अध्यापकगणों का उत्साहवर्धन किया जाता है तथा उन्होंने आज के प्रोग्राम के सफलतापूर्वक समापन पर सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

संस्थान की सह-निदेशिका डॉ.तारिका सिंह सिकरवार ने बताया कि आज का दिन सभी टीचर्स के लिए यादगार दिन होता है और उन्होने टीचर्स डे के महत्व को बताते हुये सभी छात्र एवं छात्राओं को मोटीवेट किया तथा अन्त में साहित्या प्रभा क्लब का आभार व्यक्त किया और कहा कि इस तरह के प्रोग्राम टीचर्स तथा छात्र एवं छात्राओं के बीच सामन्जय बनाने का काम करते है। इस कार्यक्रम को संस्थान के साहित्या प्रभा क्लब ने आयोजित कराया जिसमें संस्थान करीब 200 से अधिक छात्र एवं छात्राऐं उपस्थित रहे। 

इस कार्यक्रम की समन्वयक सह प्राध्यिपका मयूरी जोशी तथा सह-समन्वयक सह-प्राध्यिपका सोनम सिंह रहीं तथा कार्यक्रम के दौरान संस्थान के सभी फैकल्टी तथा स्टाफ मेम्बर भी मौजूद रहे। और अन्त में सभी फैकल्टी तथा स्टाफ मेम्बर को उपहार देकर सम्मानित किया गया। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments