G News 24 : रील बनाने के लिये थार से स्वयं अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट !

 युवक कार के बोनट पर बैठा तो दूसरा चालक स्टेयरिंग छोड़ कर नीचे उतर जाता है...

 रील बनाने के लिये थार से स्वयं अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट !


ग्वालियर। रविवार को थार (जीप) में सवार युवकों का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे  जिसमें जेयू कैम्पस की सड़क पर रील बनाने के लिये थार से स्वयं अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट करते हुए ये युवक देखे जा सकते है ! काले रंग्र की थार के बोनट पर एक युवक बैठा हुआ है। दूसरा ड्रायविंग पर सीट है, लेकिन कुछ ही देर के बाद ड्रायविंग सीट पर बैठा है। लेकिन कुछ ही देर के बाद ड्रायविंग सीट पर बैठा युवक चलती गाड़ी से कूंद जाता है।

अब जीप सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ती जा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल भी हुआ है,वीडियो के संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस के सामने नहीं आई है। पुलिस ने बताया है कि वीडिया के आधार पर जानकारी एकत्र की जा रही है।

ग्वालियर में रील बनाने के चक्कर में जान से खिलवाड़ का एक और मामला सामने आया है। इस बार बाइक पर स्टंट नहीं किया गया है बल्कि “थार’ जीप पर स्टंट का VIDEO सामने आया है। जिसमें यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर दो युवक रील्स बनाने के लिए थार जीप के साथ स्टंट कर रहे हैं। एक युवक जीप के बोनट पर बैठा है जो ब्लू जींस व व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए है, जबकि दूसरा भी इसी तरह के ड्रेस अप में है और वह चलती जीप से नीचे उतर जाता है।

 काफी देर तक बिना ड्राइवर के जीप सड़क पर दौड़ती नजर आ रही है और युवक रील्स बना रहे हैं। इस 19 सेकंट के VIDEO के संबंध में अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से लेने की बात कह रही है। साथ ही पुलिस स्टंट करने वाले युवकों की तलाश में जुट गई है। वायरल VIDEO जीवाजी विश्वविद्यालय कैंपस का बताया जा रहा है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments