G News 24 : घटिया पॉलिटिक्स पर लक्ष्मण सिंह ने साधा निशाना, कहा 'बस करो नेताजी बहुत हो गया'

 राहुल गांधी की भारत विरोधी और भारत को बदनाम करने वाली...

घटिया पॉलिटिक्स पर लक्ष्मण सिंह ने साधा निशाना, कहा 'बस करो नेताजी बहुत हो गया'

भोपाल। कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने अमेरिकी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन पर विवाद हो गया है। यात्रा के दौरान उनकी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से मुलाकात हुई। इस मुलाकात की फोटो को X पर शेयर करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने आपत्ति जताई है।  

बीजेपी का सवाल- अब दिग्विजय सिंह इस पर जवाब दें लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा- राहुल गांधी की भारत विरोधी और भारत को बदनाम करने वाली यात्रा पर अब तो कांग्रेसी ही सवाल उठा रहे हैं और विशेषकर जब दिग्विजय सिंह के भाई सवाल उठाएं तो सवाल लाजमी है कि दिग्विजय इस पर क्या सोचते हैं। देश को बदनाम करने का षडयंत्र और विदेशी मंचों पर देश में आ रहे निवेश को भ्रमित करने का जो कांग्रेस का प्रयास है उसका चौतरफा विरोध हो रहा है।

अब जानिए कौन हैं इल्हान उमर? इल्हान उमर अमेरिकी सांसद हैं। वह 2019 से अमेरिकी कांग्रेस की डेमोक्रेट सदस्य हैं। वे पहली अफ्रीकी शरणार्थी हैं जो चुनाव जीतकर अमेरिकी संसद पहुंचीं। वे संसदीय सीट पर चुनाव जीतने वाली पहली अश्वेत महिला भी हैं। वे अमेरिकी संसद पहुंचने वाली पहली दो मुस्लिम-अमेरिकी महिलाओं में भी शामिल हैं। वह अमेरिका में अपने इजराइल विरोधी रुख की वजह से जानी जाती हैं।

इनसे हुई राहुल गांधी की मुलाकात X पर कांग्रेस के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की गई तस्वीरों के मुताबिक राहुल गांधी की यह मुलाकात वॉशिंगटन डीसी में रेबर्न हाउस ऑफिस बिल्डिंग में हुई। इस बैठक की मेजबानी कांग्रेसमैन ब्रेडली जेम्स शर्मन ने की। इस प्रतिनिधिमंडल में इल्हान उमर के अलावा सीनेटर जोनाथन जैकसन, सीनेटर रो खन्ना, सीनेटर राजा कृष्णमूर्ति, सीनेटर बारबरा ली, सीनेटर, श्री थानेदार, जीसस जी. गार्सिया, सीनेटर हैंक जॉनसन और जैन स्काकोवस्की शामिल हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments