G News 24 : आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी,हो गई निलंबित !

 गालीबाज' महिला कॉन्स्टेबल पर गिजी गाज...

आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी,हो गई निलंबित !

मध्य प्रदेश के अनूपपुर से रामनगर चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान उत्पन्न हुए विवाद के दौरान वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के साथ गाली गलौच करने वाली आरक्षक ऋतु शुक्ला निलंबित कर दी गई हैं. वहीं, मीनाक्षी गोखले को लाइन अटैच कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, एक शख्स द्वारा वीडियो बनाये जाने पर ये दोनों गाली गलौज करने लगी थी. ये वीडियो रामनगर चेक पोस्ट का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई देने वाली RTO इंस्पेक्टर और आरक्षक बताई जा रही हैं. SI मीनाक्षी गोखले और आरक्षक रितु शुक्ला एक शख्स, जो वीडियो बना रहा था, उसे गाली-गलौज कर धमकाते हुए दिख रही हैं. 

तथाकथित पत्रकार बताया था

वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में दोनों पक्षों ने थाना रामनगर में लिखित शिकायत भी की थी. शिकायत में वीडियो बनाने वाले व्यक्ति द्वारा अपने आप को तथाकथित पत्रकार बताया था, जिसमे वह अपने पत्रकारिता के काम से जाने का उल्लेख किया. तभी वीडियो बनाने में यह विवाद हुआ है. वहीं, एसआई मीनाक्षी गोखले द्वारा शिकायत में सरकारी काम में बाधा और गलत-गलत इसारे करने की बात कही गई. 

पहले भी वायरल हो चुके थे, आडियो-वीडियो

गौरतलब हो की कुछ माह पहले RTO के निरीक्षक द्वारा अपने साथ प्राइवेट व्यक्ति के माध्यम से वाहनों को रुकवाने और घंटों खड़ा रखने का एक वीडियो और एक आडियो भी पहले वायरल हुआ था, जिसमे वाहन मालिकों से रेत से भरे हाइवा रास्ते में खड़े कर लेने पर हाइवा वाहन मालिक और निरीक्षक के बीच हो रही बहस करने का भी वीडियो वायरल हुआ था. मामला तूल पकड़ा था. वाहन मालिकों ने शिकायत भी की थी.

समस्या को डीएम तक पहुंचाई 

वाहन मालिकों ने अपनी समस्या को कलेक्टर अनूपपुर तक पहुंचाई. कलेक्टर द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए खड़ी रेत की गाड़ियों पर वैधानिक कार्रवाई के बाद गंतव्य की तरफ भेजा गया...अब कार्रवाई के बाद आगे क्या होगा. ये देखने वाली बात होगी.

Reactions

Post a Comment

0 Comments