G News 24 : अमानतुल्लाह के आवास पर ED ने की रेड के बाद बौखलाई आम आदमी पार्टी !

 सौरभ भारद्वाज बोले,केंद्र चाहता कि 'जो दबे नहीं, उसे जेल में डाल दो'...

अमानतुल्लाह के आवास पर ED ने की रेड  के बाद बौखलाई आम आदमी पार्टी !

नई दिल्ली। सोमवार सुबह सात बजे ईडी की टीम आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह के आवास पर रेड़ करने पहुंच गई. जबकि आप विधायक ने ईडी से पूछताछ में शामिल होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा था.लेकिन आज ईडी ने रेड कर दी.

इसके बाद बौखलाई आम आदमी पार्टी के दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईडी साल 2016 से अमानतुल्ला खान से जुड़े मामले की जांच कर रही है. अभी तक उसे कुछ मिला नहीं मिला. 

नेता मनीष सिसोदिया ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि ईडी का बस यही काम रह गया है. बीजेपी के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा दो. तोड़ दो. जो टूटे नहीं, दबे नहीं, उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दो.

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ईडी की रेड के बाद अपने 'एक्स' पोस्ट पर कहा है कि ईडी की निर्दयता देखिए, अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए, उनसे आगे के लिए समय मांगा, उनकी सास को कैंसर है, उनका ऑपरेशन हुआ है. इसके बावजूद उनके घर सुबह-सुबह ईडी वाले धावा बोलने पहुंच गए. जबकि अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है.

Reactions

Post a Comment

0 Comments