G News 24 : सिंधिया ने BSNL में स्वच्छता सेवा अभियान के साथ तीन घंटे का तक किया सघन जनसंपर्क !

सिंधिया दिखे एक्टिव मोड में-उर्स में शामिल, क्रिकेट मैच की समीक्षा ...

सिंधिया ने BSNL में स्वच्छता सेवा अभियान के साथ तीन घंटे का तक किया सघन जनसंपर्क !

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने दो दिवसीय ग्वालियर प्रवास के दौरान रहे एक्टिव मोड में,उन्होंने शहर में  चल रहे ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’ में भागीदारी लेते हुए पूरे क्षेत्र को स्वच्छता का संदेश दिया। ग्वालियर आते ही सिंधिया ने जय विलास पैलेस में करीब तीन घंटे तक जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याओं को सुना।

सिंधिया राजवंश की परंपरा निभाई, उर्स में हुए शामिल

ग्वालियर के गोरखी परिसर स्थित देवघर में सिंधिया रियासत परिवार की यह एक वार्षिक परंपरा है, जिसके तहत सिंधिया परिवार का प्रमुख व्यक्ति हर साल इस विशेष पूजा में शामिल होता है। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज इस पूजा में शामिल हुए और बाबा मंसूर शाह की पूजा अर्चना की।

स्वच्छता अभियान की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत सिंधिया ने अचलेश्वर के पास स्थित BSNL के ऑफिस में स्वच्छता अभियान में भाग लिया और पेड़ लगाकर स्वछता एवं हरियाली को बढ़ावा देने का सन्देश दिया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री सिंधिया ने सभी उपस्थित अफसर, कर्मचारी और जनप्रतिनिधियों के साथ ‘स्वच्छता शपथ’ ग्रहण की और साथ ही यह संदेश दिया कि ‘देश को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हमें अपने कार्य स्थल, अपने घर को स्वच्छ रखना होगा।’

6 अक्टूबर को होने वाले क्रिकेट मैच की तैयारियों की हुई समीक्षा

मंत्री श्री सिंधिया ने मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन और ग्वालियर क्रिकेट एसोसिएशन के साथ बैठक कर 6 अक्टूबर को नए श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की तैयारियों की समीक्षा की और जरुरी दिशा निर्देश भी दिए। बता दें कि सिंधिया की मेहनत से ही जून 2024 में ग्वालियर में रु 300 करोड़ की लागत का क्रिकेट स्टेडियम खोला गया है और उनके परिश्रम से ही अब जल्द ही शहर में अंतर्राष्ट्रीय मैच भी होने जा रहा है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments